Honour Killing: मुस्लिम महिला से शादी कर के जान से हाथ धो बैठा हिन्दू युवक, पत्नी के भाई और जीजा ने उतारा मौत के घाट

Honour Killing In Hyderabad: सहायक पुलिस आयुक्त एलबी नागर ने कहा कि हत्या लड़की के भाई और बहनोई ने की थी। उन्होंने कहा कि लड़का अपनी पत्नी के साथ अपनी बाइक पर यात्रा कर रहा था जब उसे दो लोगों ने मार डाला।

0
275
Honour Killing
Honour Killing

Honour Killing: हैदराबाद के सरूरनगर में बुधवार रात एक मुस्लिम महिला से शादी करने के आरोप में एक हिंदू लड़के की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि बिलापुरम नागराजू मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहा था, उस दौरान संदिग्धों ने उसके साथ मारपीट की, और मौके पर ही उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, संदिग्धों की पहचान मृतक व्यक्ति की पत्नी के परिवार के सदस्यों के रूप में की गई है।

Honour Killing: जनवरी 2022 में प्रेमी जोड़े ने की थी शादी

सूत्रों के अनुसार, बिलापुरम नागराजू अपने कॉलेज के दिनों से ही सैयद अश्रीन सुल्ताना के साथ रिश्ते में थे। प्रेमी जोड़े ने जनवरी 2022 में शादी कर ली और सैयद अश्रीन सुल्ताना ने हिंदू धर्म अपना लिया और अपना नाम पल्लवी रख लिया। हाल ही में विवाहित जोड़ा एक बाइक पर एक साथ यात्रा कर रहे थे, तभी बी नागराजू पर लड़की के परिवार द्वारा कथित रूप से हमला किया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

Honour Killing
Honour Killing

लड़की के भाई और बहनोई ने की हत्या

सहायक पुलिस आयुक्त एलबी नागर ने कहा कि हत्या लड़की के भाई और बहनोई ने की थी। उन्होंने कहा कि लड़का अपनी पत्नी के साथ अपनी बाइक पर यात्रा कर रहा था जब उसे दो लोगों ने मार डाला। लड़की के भाई और बहनोई ने उस पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने हत्या के मामले में ऑनर किलिंग एंगल की भी बात की।

download 61
Honour Killing

Honour Killing: मृतक के परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

बता दें कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। लड़की के परिवार से जुड़े दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है। अधिकारियों के मुताबिक, तेलंगाना पुलिस ने भी आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। इस बीच, इस घटना ने इलाके में तनाव पैदा कर दिया है क्योंकि नागराजू के रिश्तेदारों ने कई अन्य लोगों के साथ मामले में तत्काल कार्रवाई करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया। वहीं भाजपा सहित विपक्षी नेता हैदराबाद हत्या को लेकर तेलंगाना में के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here