Honour Killing: Moradabad में दिल दहलाने वाली घटना, इज्‍जत की खातिर पिता-पुत्र ने की युवती की हत्‍या

Honour Killing: युवती पर चाकू और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

0
249
Honour Killing
Honour Killing

Honour Killing: मुरादाबाद जनपद के थाना भोजपुर इलाके के रानी नंगला गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब पिता और पुत्र ने अपनी बेटी की चाकू और कुल्‍हाड़ी से वार कर हत्‍या कर दी। दोनों ने ऑनर किलिंग (Honour Killing) के चलते युवती के प्रेमी के घर में घुसकर पूरी वारदात को अंजाम दिया।

युवती पर चाकू और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्‍थल की जांच करने में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

moradabad police 2
UP Police

Honour Killing: युवती अपने पंसद के युवक से करना चाहती थी शादी

honour killimg 33
Police

मुरादाबाद जनपद के भोजपुर थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती का लंबे समय से गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन युवती के परिवार गांव में अपनी इज्जत और शान की खातिर युवती की शादी उक्‍त युवक के साथ नहीं करवाना चाहते थे।
इस बात से नाराज युवती ने बुधवार की सुबह अपने परिवार को छोड़कर अपने प्रेमी के घर चली गई। जैसे ही युवती के चले जाने की जानकारी उसके पिता और भाइयों को लगी तो वे आगबबूला हो गए।

आनन-फानन में युवती के पिता और भाई ने युवती पर लगातार कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्राम प्रधान ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here