नीतीश कुमार को गिरफ्तार करो! CM पद से देना होगा इस्तीफा- शराब कांड पर भड़के Chirag Paswan, लगाए गंभीर आरोप

0
106
Chirag Paswan
Chirag Paswan

Chirag Paswan: बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से 50 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो गई है। ऐसे में शराबबंदी के बाद भी लगातार हो रही मौत से अब सियायी घमासान शुरू हो गया है। लगातार बिहार सरकार को इन मौतों का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के सुप्रीमो और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शुक्रवार को शराब पीने से हुई लोगों की मौत पर सीधा जिम्मेदार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को ठहराया है। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में सांसद नीतीश पर जमकर बरसते हुए नजर आए। सांसद ने कहा कि नीतीश इसके जिम्मेदार हैं और उनका ऐसा बयान देना कि जो पिएगा मरेगा यह एक गैर जिम्मेदाराना हरकत है। सांसद ने कहा कि अगर नीतीश ऐसा कहते हैं कि जो पिएगा वो मरेगा तो पिलाने वाले के साथ क्या होना चाहिए।

Chirag Paswan
Chirag Paswan

नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी करने के मकसद पर बोले Chirag Paswan

सांसद चिराग पासवान इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार बिहार में खुद शराब माफिया को संरक्षण दे रहे हैं। बिहार में नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी करने का मकसद ही यही है। उनका मकसद गरीबों, दलितों और पिछड़े समाज के लोगों की जान लेना है। बिहार में शराबबंदी का क्या फायदा जब शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले जारी है। हर जगह शराब उपलब्ध है और होम डिलीवरी की भी सेवाएं मिल रही है।

सांसद ने कहा कि यह सब एक नाटक है, नीतीश कुमार केवल बिहार में शराबबंदी का नाटक कर रहे हैं। वह तो शराब माफियाओं के संरक्षक हो गए हैं। इस तरह लोगों की शराब पीने से मौत होना सरकार की विफलता को दर्शाता है। अगर सीएम नीतीश में थोड़ी भी नैतिकता है तो उन्हें इन मौतों की जिम्मेदारी लेते हुए उन्हें बिना विलंब किए इस्तीफा दे देना चाहिए। इतना ही नहीं सांसद ने दोषियों की गिरफ्तारी कर उन्हें फांसी की सजा देने की मांग की है। सांसद ने कहा कि मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के प्रति है। उन्होंने सभी मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here