Chhattisgarh News: मंत्री Mohammed Akbar ने पूरा किया मदद का आश्वासन, विपत्तिग्रस्त परिवार को दिए 2-2 लाख रुपये के चेक

0
553
Mohammed Akbar
Mohammed Akbar

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के वन, परिवहन, आवास एवं पर्यावरण मंत्री Mohammed Akbar ने सोमवार को अपने विधानसभा के प्रवास के दौरान ग्राम पंचायत चिल्फी में एक विपत्तिग्रस्त परिवार को चेक वितरण किया। वन मंत्री ने चेक वितरण करते हुए विपत्तिग्रस्त परिवारों के सदस्यों से कहा कि वह इस चेक को बैंक में जमा कर राशि प्राप्त कर सकते हैं। चेक वितरण करते समय मंत्री अकबर ने परिजनों से भेंट भी की और अपनी संवेदना प्रकट की। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को हर संभव सहायता के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर अन्य जनप्रतिनिधिगण भी उपस्थित थे।

Mohammed Akbar

Chhattisgarh News: बोड़ला तहसील में गुहादास की कुएं में डूबने से हो गई थी मृत्यु

बोड़ला तहसील के ग्राम चिल्फी में गुहादास की कुएं के पानी में डूबने से मृत्यु हो गई थी। इसी के चलते मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा (आबीसी-6-4) के तहत विपत्तिग्रस्त श्रीमती मंगली बाई और फलबतिया बाई (मृतक की बहन) को राजस्व पुस्तक परिपत्र (आबीसी-6-4) के तहत 2-2 लाख रुपये की चेक प्रदान किया गया। इस दौरान नीलकंठ चंद्रवंशी, पीतांबर वर्मा, जनपद अध्यक्ष अमिता प्रभाती मरकाम, सुमरन सिंह धु्रर्वे, जिला पंचायत सदस्य रामकली धु्रर्वे, पूर्णिमा अनिरूद्ध मानिकपुरी, रामकुमार पटेल, अशोक सिंह, आकाश केशरवानी, विजय सिंह राजपुत, अमित अवस्थी, अमर सिंह वर्मा, मन्नु चंद्रवंशी, एल्डरमेन दीपक माग्रे एवं संबंधित ग्राम पंचायत के सरपंच सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण भी- उपस्थित थे।

Mohammed Akbar2


उल्लेखनीय है कि मोहम्मद अकबर जब से विधायक और मंत्री बने हैं तब से प्राकृतिक आपदा के सभी प्रकरणों पर तत्परात से कार्यवाही की जा रही और विपदाग्रस्त परिजनों, हितग्राहियों को आर्थिक सहायता राशि शीघ्रता से मिल रही है। जितने भी प्रकरण हुए हैं उनके विपत्तिग्रस्त परिवार के सदस्यों को कठनाईयों को समना करना ना पड़ें इसलिए इस तरह के सभी प्रकरणों को शीघ्रता निराकरण करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here