माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे Abbas Ansari को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

0
332
Abbas Ansari
Abbas Ansari

UP के माफिया डॉन Mukhtar Ansari के बेटे और विधायक Abbas Ansari को इलाहाबाद हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अब्बास के एक बयान को लेकर दर्ज मुकदमे में हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाई है।

Abbas Ansari
Abbas Ansari

गौरलतब है कि यूपी चुनाव के दरमियान अधिकारियों को लेकर बयानबाजी करने पर Abbas Ansari के ऊपर मुकदमा दर्ज किया था। बता दें मामले में अब्बास अंसारी ने गिरफ्तारी पर रोक लगाए जाने की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने मामले की चार्जशीट दाखिल होने तक अब्बास की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है।

हिसाब किताब’ करेंगे… : Abbas Ansari

Abbas Ansari

यूपी विधानसभा का चुनाव अब्बास अंसारी ने एसबीएसपी-एसपी गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में लड़ा था। चुनाव प्रचार के दौरान मऊ में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने एक विवादित बयान दिया था। दरअसल, उस समय अब्बास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कथित तौर पर सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी।

 Abbas Ansari
Abbas Ansari

अंसारी ने कहा था कि उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में सपा और उसकी गठबंधन की सरकार बनती है तो अगले छह महीने तक सरकारी अधिकारियों का तबादला नहीं होगा क्योंकि उनका पहले ‘हिसाब किताब’ होगा, उसके बाद ही किसी का ट्रांसफर किया जाएगा। वायरल वीडियो सामने आने के बाद उम्मीदवार अब्बास अंसारी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया था। साथ ही मऊ पुलिस ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here