बसे-बसाए घरों को गिराकर सुख पाती BJP… बुलडोजर कार्रवाई पर अखिलेश का हमला

0
10
बुलडोजर कार्रवाई पर अखिलेश का हमला
बुलडोजर कार्रवाई पर अखिलेश का हमला

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिला प्रशासन ने अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर की करवाई की है इस करवाई के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा है कि भाजपा बसे-बसाये घरों को गिराकर सुख पाती है। जिन्होंने अपने घर नहीं बसाये, पता नहीं वो दूसरों के घर गिराकर किस बात का बदला लेते हैं।

बुलडोजर की करवाई के बाद अखिलेश ने एक्स पर बीजेपी को घेरते हुए लिखा कि ये है प्रतिशोध से भरी भाजपाई राजनीति का वीभत्स चेहरा, भाजपा बसे-बसाये घरों को गिराकर सुख पाती है,जिन्होंने अपने घर नहीं बसाये, पता नहीं वो दूसरों के घर गिराकर किस बात का बदला लेते हैं, हर गिरते घर के साथ भाजपा भी और भी नीचे गिर जाती है।

उन्होंने लिखा कि अमृतकाल के सूचनार्थ -आज लोकसभा फर्रुखाबाद के विधानसभा अमृतपुर के ग्राम उखरा में सालों से बसे 25 ग़रीब परिवारों के घरों पर बुलडोजर चलाकर, न जाने कितने बड़े-बूढ़ों, बीमारों, बच्चों, माताओं, बहनों, बेटियों को भरी बरसात में बेघर किया गया ये राजनीतिक क्रूरता की हद है।

वहीँ अखिलेश के पोस्ट के बाद पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ इलाके में ग्राम समाज की जमीन पर लोगो ने कब्ज़ा कर अपने मकानों का निर्माण करा रखा है जानकारी के मुताबिक इसी जगह पर ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर-2 योजना के तहत 400, 200, 132 केवी उपकेंद्र का निर्माण होना है लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था, जिसे एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार सदर और राजस्व विभाग की टीम के साथ स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में मुक्त कराया गया है।