Yuvraj Singh करेंगे मैदान में वापसी! पब्लिक डिमांड पर जल्द खेलते आएंगे नजर

0
566
yuvraj sngh
yuvraj sngh

Team India के पूर्व खिलाड़ी दिग्गज बल्लेबाज Yuvraj Singh फिर से क्रिकेट के मैदान पर खेलते दिखेंगे। युवराज सिंह ने अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वो पब्लिक डिमांड पर फिर से पिच पर वापसी कर रहे हैं। युवराज सिंह ने ये भी बताया कि वो कब वापसी करने वाले है।

युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई शानदार पारी का वीडियो शेयर किया। युवराज सिंह ने उस मुकाबले में सिर्फ 127 गेंदों पर 21 चौके और 3 छक्के की मदद से 150 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। उनके अलावा एम एस धोनी ने भी 122 गेंदों पर 134 रन बनाए थे।

Eoin Morgan टी20 इंटरनेशनल के सबसे सफल कप्तान बने, धोनी और असगर अफगान को भी छोड़ा पीछे

युवराज सिंह ने कैप्शन में लिखा ” भगवान आपकी किस्मत लिखता है। पब्लिक डिमांड पर उम्मीद है कि मैं फरवरी में क्रिकेट के मैदान पर वापसी करूंगा। इससे बेहतर फीलिंग कुछ और नहीं हो सकती है। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार। ये मेरे लिए काफी मायने रखता है। हमारी टीम को सपोर्ट करते रहिए क्योंकि एक सच्चा फैन मुश्किल वक्त में भी टीम का साथ नहीं छोड़ता/छोड़ती है। जय हिंद।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल सकते है युवराज

युवराज सिंह ने बताया कि वो फरवरी से वापसी कर सकते है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज भी शायद फरवरी मे होना है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि युवराज इसी टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे। पिछली बार भी उन्होंने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और जबरदस्त प्रदर्शन किया था। युवराज के अलावा सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, मुनाफ पटेल और मोहम्मद कैफ जैसे पूर्व क्रिकेटर भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं।

यह भी पढें: T20 World Cup: New Zealand ने India को बुरी तरह से हराया, 2007 वर्ल्डकप के दौर में पहुंची टीम इंडिया

T20 World Cup 2021 में Jos Buttler शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने, आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर पूरा किया शतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here