Wrestlers Protest: नौकरी पर वापस लौटे साक्षी, बजरंग और विनेश फोगाट, आंदोलन जारी रहेगा

Wrestlers Protest: मालूम हो कि बीते 23 अप्रैल पहलवान विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के नेतृत्व में तमाम पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था।

0
69
Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे पहलवान बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट रेलवे में अपनी जॉब पर वापस लौट आए हैं।इसी बीच साक्षी मलिक ने पहलवानों के आंदोलन से पीछे हटने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि सत्‍याग्रह के साथ रेलवे में अपनी जिम्‍मेदारी को साथ निभा रही हूं।
पहलवानों के आंदोलन से पीछे हट गई हैं। साक्षी मलिक ने इन खबरों को गलत बताया। उन्‍होंने कहा कि इंसाफ की लड़ाई में हम में से कोई न पीछे हआ है और न हटेगा।
इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इससे पहले साक्षी मलिक के पति सत्यव्रत कादियान ने भी आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को गलत बताया। इसी बीच पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आंदोलन वापस लेने की बातें कोरी हैं।

Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ खोला है मोर्चा

Wrestlers Protest: मालूम हो कि बीते 23 अप्रैल पहलवान विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के नेतृत्व में तमाम पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था। पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए गए थे।इस दौरान खेल मंत्रालय के दखल के बाद पहलवान वापस लौट गए थे।
मालूम हो कि 7 महिला पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ 21 अप्रैल को कनॉट प्लेस थाने में बृजभूषण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इन शिकायतों के आधार पर 28 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न के दो मामले दर्ज किए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here