Virat's wife Anushka has appreciated to Virat on 34th centuryभारतीय कप्तान विराट कोहली  ने बुधवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में वनडे करियर का 34वां शतक लगाया और नाबाद 160 रनों की बेहतरीन पारी  खेली। जिसके बाद हर तरफ विराट कोहली की तारीफें होने लगी। इसी बीच उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति की सेंचुरी को चीयर करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जो बहुत तेजी वायरल हो रही हैं।

अनुष्का ने अपने इंस्‍टाग्राम के स्टोरी में विराट की एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है ‘What a guy’ और इसके साथ उन्होंने आगे एक दिल का इमोजी बनाते हुए 100 लिखा है। इस तस्वीर में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि विराट अपनी सेंचुरी पूरा कर अगली गेंद का इंतजार कर रहे हैं।

Virat's wife Anushka has appreciated to Virat on 34th centuryअनुष्का ने दूसरी तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है ‘उफ, What a guy’ और फोटो के अगल बगल तालियों की इमोजी बनाई है। इस तस्वीर में विराट अपनी सेंचुरी पूरा करने के बाद अपने बल्ले से फैंस का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब अनुष्का ने अपने पति के सेंचुरी को चीयर करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर अपलोड की है। इससे पहले जब विराट ने इस सीरीज के पहले वनडे मैच में अपना शतक पूरा किया था, तब भी अनुष्का ने उनकी तारीफ़ करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इनदिनों अपनी आने फिल्म ‘परी’ को लेकर काफी व्यस्त हैं और चर्चा में बनी हुई है।

आपको बता दें कि भारत ने साउथ अफ्रीका को तीसरे वन-डे मुकाबले में 124 रनों से करारी मात दी। जिसके बाद चारों तरफ विराट की तारीफें की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here