T20 World Cup में Team India का दिखेगा नया अंदाज, BCCI ने जर्सी की लॉन्च

0
319
Team India
Team India new jersey

T20 World Cup जल्द ही शुरू होने वाला है। संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) और ओमान (Oman) की धरती पर यह मैच होने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम (Team India) नए रंग रूप में नजर आने वाली है। टीम इंडिया को T20 World Cup के लिए नई जर्सी (New Jersey) मिल गई है। जिसकी तस्वीर सामने आई है।

Team India को मिली नई जर्सी

बता दें कि बीसीसीआई ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि 13 अक्तूबर को टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की जाएगी। भारत को जो नई जर्सी मिली है वह पहले से थोड़ी अलग है। अभी तक टीम इंडिया जो जर्सी पहन रही थी वो गहरे नीले रंग की थी। ये जर्सी भी इसी रंग की है लेकिन इसका डियायन अलग है। इसके बीच में हल्के नीले रंग की पट्टी भी दी गई है। पिछली जर्सी में कंधे पर तिरंगा बना हुआ था लेकिन इस जर्सी में कंधे पर किसी तरह की डिजायन नहीं है।

BCCI ने ट्विटर हैंडल पर किया जारी

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसे जारी किया है साथ ही बीसीसीआई की किट स्पांसर एमपीएल स्पोर्ट्स ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस जर्सी को लॉन्च किया है। जो फोटो बीसीसीआई ने जारी की है उसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल इस नई जर्सी को पहने हुए नजर आ रहे हैं।

BCCI ने इस जर्शी को Billion Cheers Jersey नाम दिया है। BCCI ने जो तस्वीर शेयर किया है उसमें ऊपर लिखा है Billion Cheers Jersey, इस नई जर्सी को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। तस्वीर में पांचो प्लेयर शानदार अंदाज में पोज देते हुए दिख रहे हैं।

टीम इंडिया को इस विश्व कप में ग्रुप-बी में रखा गया है। टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के साथ खेलेगी। इंडिया-पाकिस्तान मैच के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। इसके बाद टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को खेलना है। यह दोनों मैच दुबई में खेले जाएंगे।

इसके बाद तीन नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ अबू धाबी में खेलेगी। पांच नवंबर को टीम को अपना अगला मैच खेलना है और फिर आठ नवंबर को टीम अपना आखिरी मैच ग्रुप मैच खेलेगी। यह दोनों टीमें क्वालीफायर से आएंगी। यह दोनों मैच भी दुबई में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

IPL: Sunrisers Hyderabad की कैप्टेंसी से हटाए जाने के बाद David Warner का छलका दर्द कहा- “बिना कारण बताए छीन ली कप्तानी”

T20 World Cup: INDvPAK मैच से पहले मौका मौक ऐड का प्रोमो रिलीज, 24 अक्तूबर को दोनों देश होंगे आमने सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here