T20 World Cup: INDvPAK मैच से पहले मौका मौक ऐड का प्रोमो रिलीज, 24 अक्तूबर को दोनों देश होंगे आमने सामने

0
307
मौका मौका
मौका मौका प्रोमो ऐड

T20 World Cup दूर नहीं है। नजदीक आती तारीख को देखते हुए Star Sports ने मौका मौका ऐड को फिर से क्रिक्रेट प्रेमियों के बीच पेश कर दिया है। इस एड को Star Sports ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। टीम ने अभी इस ऐड का 7 सेकेंड का एक प्रोमो भी रिलीज किया है। वहीं दूसरा प्रोमो 5 सेकेंड का है।

मौका मौका प्रोमो ऐड

Star Sports ने ऐड को शेयर करते हुए लिखा कि भारत पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला अब अधिक दूर नहीं है। जब आप उसे तैयार होते हुए देखते हैं। उम्मीद है आप अगले ऐड के लिए इसी तरह उत्साहित हैं।

इस पांच सेकेंड के प्रोमो में दिखाया गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेट फैन जीत का जश्न मनानेे के लिए पटाखा लेकर यूएई पहुंच गया है।

Star Sports द्वारा जारी किए वीडियो में एक व्यक्ति पाकिस्तान की जर्सी पहन कर नाचते हुए मौका मौका गाता दिख रहा है। बता दें कि इस ऐड को Star Sports ने साल 2015 में वनडे World Cup के दौरान लॉन्च किया था। दोनों देश के लोग इसे काफी प्यार देते हैं। यह ऐड हर साल T20 World Cup के समय सुर्खियों में छा जाता है।

17 अक्तूबर से मुकाबला शुरु

बता दें कि 17 अक्तूबर से T20 World Cup यूएई और ओमान की धरती पर खेला जाना है। भारत अपने पहले मुकाबले की शुरुआत पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के साथ करने वाला है। दोनों देशों के बीच 24 अक्तूबर को जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। इस दिन का दोनों देश के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Star Sports द्वारा जारी किए गए ऐड ने लोगों को और उत्साहित कर दिया है।

यहां पर देखिए साल 2015 का ऐड कैसा था जिसे लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 50 और 20 ओवरों के वर्ल्ड कप को मिलाकर कुल 12 मुकाबले हुए हैं। इन सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत का लहराया है। इस दौरान भारत को वनडे विश्व कप मैचों में 7-0 से और टी20 वर्ल्ड कप मैचों में 5-0 की बढ़त हासिल है।

यह भी पढ़ें:

Afghanistan के Rashid Khan ने दुनिया के टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों के नाम बताए, दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

Pakistan के PM Imran Khan का छलका दर्द, बोले-इंग्लैंड ने जो हमारे साथ किया, वैसा भारत के साथ कोई नहीं कर सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here