Ranji Trophy 2024 : तिलक वर्मा का रणजी में भी कमाल जारी, जड़ा बैक-टु-बैक शतक…

0
30

Ranji Trophy 2024 : रणजी ट्रॉफी 2024 अभी अपने शुरुआती पड़ाव पर है। सभी राज्य की टीमों के बीच शानदार मैच देखने को मिल रहा है। आईपीएल और भारतीय क्रिकेट टीम में अपने टैलेंट का दम दिखा चुके खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच हैदराबाद और सिक्किम के बीच खेले जा रहे मैच में, हैदराबाद के कप्तान और मध्य क्रम बल्लेबाज तिलक वर्मा के बल्ले से मौजूदा सीजन का लगातार दूसरा शतक देखने को मिला है। मैच की शुरुआत सिक्किम की टीम ने बालेबाजी से की और अपनी पहली पारी में सिर्फ 79 रन बनाकर ऑल आउट गई थी। जिसके बाद, हैदराबाद टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा दिखाते हुए अपनी पारी में 463 रनों का स्कोर बनाया और पारी को घोषित किया। इस दौरान तिलक वर्मा के बल्ले से एक बेहतरीन शतक भी आया है। बता दें कि मौजूदा रणजी सीजन में हैदराबाद टीम अपना तीसरा मुकाबला खेल रही है।  

तिलक वर्मा का लगातार दूसरा शतक

सिक्किम के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में तिलक वर्मा ने 111 गेंदों का सामना करते हुए 103 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 6 छक्के भी आए। इस सीजन में यह उनका दूसरा शतक है।

इसके अलावा, हैदराबाद के लिए सबसे अधिक 137 रन तन्मय अग्रवाल के बल्ले से आए , जबकि राहुल सिंह ने 83 रनों की पारी खेली।

बता दें कि हैदराबाद टीम के सीजन के पहले मुकाबले में, नागालैंड टीम के खिलाफ बालेबाजी करने उतरे कप्तान तिलक वर्मा (100) ने नाबाद रहते हुए शानदार शतकीय पारी खेली थी। वहीं, दूसरे मैच में तिलक वर्मा नहीं खेल पाए थे, क्योंकी वे भारत बनाम अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की ओर से खेल रहे थे।

तिलक वर्मा के फर्स्ट क्लास क्रिकेट के आंकड़े

अगर तिलक वर्मा के फर्स्ट क्लास करियर की बात करें तो इस फॉर्मेट में तिलक का अच्छा प्रदर्शन रहा है। तिलक वर्मा ने अब तक 11 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 44+ की औसत और 54+ के स्ट्राइक रेट से 673 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 3 अर्धशतक आए हैं।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here