भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बाद अब उनके बड़े भाई की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर कोलकाता पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है. इसको लेकर कोलकाता क्राइम ब्रांच की टीम ने मोहम्मद शमी के गांव जाकर घर में रिश्तेदारों से पूछताछ की. वहीं सोमवार को शमी के भाई हसीब के यहां क्राइम ब्रांच की पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की.

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता में शमी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कराया है तब से लेकर शमी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं, भले ही शमी खुद हसीन जहां पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराने की बात कह रहे हों.

कोलकाता पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम अमरोहा पहुंची थी. उसके बाद शमी के गांव पहुंच कर गांव वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ भी की. बता दें कि शमी के बड़े भाई जिन पर हसीन ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उनके मुरादाबाद स्थित निवास पर पहुंचकर पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन घर पर कोई नहीं मिला.. बता दें कि जिस घर में हसीब रहते हैं वह किराए का घर है.. यहां पुलिस मकान मालिक फहीम अख्तर से पूछताछ कर वापस चली गयी..

जांच के बाद क्राइम ब्रांच टीम ने तो कुछ भी नहीं बताया.. लेकिन मकान मालिक फहीम अख्तर ने बताया कि आकांक्षा ऑटोमोबाइल के यहां शमी का बड़ा भाई नौकरी करता है और जब से शमी और हसीन जहां में विवाद हुआ है, तब से लेकर शमी के भाई सहित पूरा परिवार यहां नहीं आया है. पुलिस साधारण सी पूछताछ के बाद यहां से चली गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here