Jasprit Bumrah ने कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की, कहा- उन्होंने मेरे करियर को उड़ान देने के लिए बड़ी भूमिका निभाई हैं

0
334

Team India और Mumbai Indians के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर कहा कि बतौर कप्तान उन्होंने शुरुआत से सपोर्ट किया है। रोहित की कप्तानी में बुमराह भारतीय टीम के अलावा आईपीएल में भी खेलते हैं। जसप्रीत बुमराह 2013 से ही मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं।

Jasprit Bumrah ने अश्विन से बातचीत के दौरान कहा-

बुमराह ने अश्विन के साथ यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि रोहित के साथ उनके संबंध करियर के शुरुआती दौर से ही अच्छे रहे हैं। रोहित ने कप्तान के रूप में उन पर भरोसा जताया जिसने उनके करियर में एक बड़ी भूमिका निभाई। बुमराह ने कहा कि शुरुआती दिनों से यह बहुत अच्छा रहा है। जब मैं टीम में आया तो रिको पोंटिंग कप्तान थे लेकिन मैं नियमित रूप से नहीं खेल रहा था।

Jasprit Bumrah

रोहित की कप्तानी में मुझे खेलने का मौका मिला। उन्होंने मुढ पर बहुत भरोसा दिखाया। उन्होंने मुझे नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए मेरे कौशल को देखा। उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया, मुझे खुद पर विश्वास करने के लिए कहा। शुरुआती दौर में भी, उन्हें मुझ पर बहुत भरोसा था। वह मुझे महत्वपूर्ण ओवर देते थे और मेरे बीच अभी भी वैसा ही रिश्ता है।

उन्होंने आगे कहा कि अब हम एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां वह मुझे कुछ नहीं बताते। वह कहेगा कि आप अपने हिसाब से फील्ड लगाए और कुछ बदलाव की जरूरत है तो मुझे बताएं मैं वह करूंगा। उन्हें मुझ पर भरोसा इसलिए है क्योंकि मैं चीजों पर काम किया है। किसी दिन चीजें आपके पक्ष में नहीं होती लेकिन उन्होंने हमेशा हमारी टीम में माहौल का बहुत ही सरल और शांत रखा है। मुंबई के लिए आईपीएल में 106 मैचों में 130 विकेट लेने वाले बुमराह को आईपीएल 2022 के लिए उनकी टीम ने रिटेन किया था।

संबंधित खबरें

Team India के कप्तान Rohit Sharma श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि, टी20 में 10 हजार रन बनने का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here