IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी Washington Sundar हुए चोटिल, दो सप्ताह रहेंगे आईपीएल से दूर

0
225
washington sundar

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत की पटरी पर लौट गई है। लेकिन इस टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट के कारण आईपीएल से करीब दो सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं। सुंदर को गुजरात की पारी के दौरान चोट लग गई था और फिर इसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया था। ऑलराउंडर सुंदर केवल तीन ही ओवर फेंक पाए और मैदान से बाहर निकल गए। इस मुकाबले में हैदराबाद ने गुजरात को हराकर 8 विकेट से जीत हासिल की।

IPL 2022 से रहेंगे दो सप्ताह दूर

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुंदर कम से कम 1-2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि वाशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है। हम अगले दो-तीन दिनों तक इस पर नजर रखने जा रहे हैं और उम्मीद है कि यह एक बड़ा झटका नहीं होगा। मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा।

IPL 2022

वाशिंगटन इस सीजन में अच्छी फॉर्म में दिखे हैं। पावरप्ले में विकेट लेने के अलावा वो निचले क्रम में बल्ले से अच्छा योगदान दे रहे थे। उनकी गैरमौजूदगी में अब हैदराबाद को अपने संयोजन में बदलाव करना पड़ सकता है और श्रेयस गोपाल तथा जगदीश सुचित को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

SRH

वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद राहुल त्रिपाठी भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए। हैमस्ट्रिंग के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और निकोलस पूरन ने उनकी जगह ली। राहुल को रिटायर्ड हर्ट होकर वापस जाना पड़ा।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here