IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने जीता टॉस, प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत करने के इरादे से उतरेगी दोनों टीम

0
218

IPL 2022 का 50वां मुकाबला Delhi Capitals और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुरू होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आज के मुकाबले में कुल 7 बदलाव हुए। दिल्ली ने चार और सनराइजर्स ने तीन बदलाव किए।

दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार कर आई है। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले में वापसी करना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरुआत में हारने के बाद जीत की लय पकड़ ली थी, लेकिन टीम एक बार फिर से जीत की पटरी पर उतर चुकी है। वहीं दिल्ली की टीम का प्रदर्शन इस बार औसतन रही है।

IPL 2022

सनराइजर्स हैदराबाद ने अभी तक 9 मुकाबले में 5 जीत हासिल की है। हैदराबाद के 10 अंक हैं और वो अंक तालिका में पांचवें पायदान पर है। दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक 9 मुकाबले में 4 जीत हासिल की है। दिल्ली के 8 अंक हैं और वो अंक तालिका में सातवें स्थान पर मौजूद हैं। प्लेऑफ के उम्मीदों को बनाए रखने के लिए दिल्ली को हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, श्रेयस गोपल, शीन ओबोट, भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, उमरान मलिक।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, मंदीप सिंह , मिचेल मार्श, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, रिपेल पटेल, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद , नॉर्खिया, कुलदीप यादव।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here