IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली को किया रनआउट, आउट होने के बाद ट्विटर पर आया मीम्स का सैलाब, देखें कुछ मजेदार ट्वीट

0
531
virat kohli Run out

IPL 2022 के 13वें मुकाबले में Royal Challengers Bangalore ने Rajasthan Royals को 4 विकेट से हराकर मुकाबले को जीत लिया। इस मुकाबले में विराट कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। इन सब में सबसे मजेदार बात यह रही कि कोहली को उन्हीं के पूर्व टीम साथी युजवेंद्र चहल ने कप्तान संजू सैमसन के साथ मिलकर रन आउट किया। चहल द्वारा रन आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और फैंस इस मजेदार मीम्स शेयर करने लगे। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम भी कहां पीछे रहने वाली थी, उन्होंने भी रन आउट पर मजेदार ट्वीट किया।

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स को मिली पहली हार

राजस्थान से मिले 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर के लिए कोहली तीन नंबरल पर बल्लेबाजी करने आए। कोहली के साथ डेविड विली दूसरे छोर पर थे। पारी के नौवें ओवर की चौथी गेंद विली के पैड पर लगकर लेग साइड की और चली गई। इस पर सिंगल लेने के लिए कोहली दौड़ पड़े।

IPL 2022

इसके बाद विकेटकीपर के मौजूद कप्तान संजू सैमसन ने गेंद को उठाकर तुरंत युजवेंद्र चहल के पास दे दिया और चहल ने भी देरी न करते हुए गेंद को विकेट पर लगा दिया। कोहली ने डाइव लगाकर क्रीज के अंदर पहुंचने की कोशिश की, लेकिन तब तक चहल गिल्लियां बिखेर चुके थे। इसके बाद मैदानी अंपायर ने इसे थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया और कोहली को रन आउट दे दिया गया। इसके बाद ट्विटर पर मीम्स के बाढ़ आने शुरु हो गए और राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैडल से भी एक मजेदार ट्वीट किया गया।

देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

https://twitter.com/rishabhchandr3/status/1511391412839141376

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here