IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Lucknow Super Giants से, क्या केकेआर बिगाड़ सकती है कई टीमों का खेल

IPL 2022 का 66वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Lucknow Super Giants के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम को 7.30 बजे से नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

0
105

IPL 2022 का 66वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Lucknow Super Giants के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम को 7.30 बजे से नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बनाए रखने के लिए आज के मुकाबले में बड़ी जीत की जरूरत है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स इस मैच को जीतकर तालिका में शीर्ष में जगह बनाने की कोशिश करेगा।

केकेआर 13 मैचों में छह जीत से 12 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर है और अगर टीम इस मैच को बड़े अंतर से जीतने में सफल रहती है तब भी उसे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए अन्य मैचों के नतीजे पर निर्भर रहना होगा।दो बार की चैम्पियन केकेआर की टीम पिछले साल फाइनल में पहुंची थी लेकिन इस सीजन में वह लय को बरकरार नहीं रख पाई।

IPL 2022

लखनऊ की टीम प्ले-ऑफ में जगह पक्की करने से एक कदम दूर है। टीम के 13 मैचों में 16 अंक है और इस मैच में जीत से उसका प्लेऑफ का टिकट पक्का हो जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ की टीम इस मुकाबले में लगातार दो हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेगी। इन दोनों मैचों में टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया है। टीम कप्तान लोकेश राहुल पर जरूरत से ज्यादा निर्भर है। उन्होंने सत्र में दो शतक लगाए हैं, लेकिन पिछले तीन मैच में बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे है।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स: वेंकटेश अय्यर, सुनील नारायण, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शेल्डन जैकसन, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, उमेश यादव, टिम साउथी और वरुण चक्रवर्ती। 

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी/मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस/एविन लुईस, जेसन होल्डर, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, दुशमंथा चमीरा, अवेश खान।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here