IPL 2021 : Mumbai Indians को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए बड़ी जीत की जरूरत, हैदराबाद को हराना होगा इतने रनों से

0
239
Mumbai Indians
Mumbai Indians

IPL 2021 के लीग चरण का आज आखिरी दिन है और आज शाम को एक समय में दो मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल की टॉप-4 टीमें कौन सी होगी लगभग सभी को पता चल गया है। तीन टीमों के नाम तो पहले से तय थे। दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले से ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। चौथे स्थान के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स लगभग जगह बना ली है।

कल खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 86 रन से हराकर चौथे नंबर के लिए अपना नेट रन रेट भी बेहतर कर लिया है और एक तरीके से क्वालीफाई भी कर लिया।

IPL 2021 : Deepak Chahar ने मैच के बाद किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखें वीडियो

Mumbai Indians लगभग प्लेऑफ से बाहर

वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की टीम लगभग इस रेस से बाहर हो चुकी है। क्योंकि उनके प्लेऑफ में जाने के लिए जो आंकड़ा बैठ रहा है उसे हासिल करना काफी मुश्किल है। वैसे क्रिकेट में कुछ भी असंभव नहीं होता है लेकिन शायद ही ऐसा हो।

मुंबई को अगर प्लेऑफ में जाना है तो फिर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में उन्हें पहले बल्लेबाजी करनी होगी और 200 रन बनाने होंगे। इसके बाद उन्हें कम से कम 171 रनों से जीत हासिल करनी होगी और तभी वो प्लेऑफ में जा सकते हैं। वहीं अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी पहले आ गई तो फिर मुंबई उसी वक्त प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। अगर इस लिहाज से देखें तो मुंबई प्लेऑफ में पहुंचती नहीं दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here