श्रीलंका में आपातकाल के बीच कल कोलंबो में भारत और मेजबान टीम श्रीलंका के बीच टी-20 ट्राई सीरीज खेली गई। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में ट्राई सीरीज के पहले मैच की शुरुआत भारतीय टीम की लिए खराब रही। जहां एक तरफ विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में भारतीय टीम निदहास ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले में श्रीलंका से हार गई। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली के डांस एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

दरअसल, सोशल फोटो साइट इंस्टाग्राम पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसके लगातार देखा जा रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली एक शादी समारोह के दौरान पंजाबी गाने की धुन पर जमकर डांस कर रहे हैं। अपलोड किए गए इस वीडियो क्लिप में उनकी पत्नी अनुष्का तो नहीं दिख रही हैं, लेकिन साथी क्रिकेटर शिखर धवन और केएल राहुल उस डांस में जरूर शामिल नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली इन दिनों छुट्टी पर चल रहे हैं। 58 दिन लंबे साउथ अफ्रीका दौरै से मुंबई लौटे विराट ने अनुष्का की फिल्म ‘परी’ देखी और ट्वीट के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने लिखा- ‘यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है।’

विराट कोहली क्रिकेट के मैदान से दूर अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अनुष्का को देना चाहते हैं। पिछले दिनों वे मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का को रिसीव करने पहुंचे थे। यहां अनुष्का शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर विराट से मिलने पहुंची थीं। विराट-अनुष्का की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

विराट कोहली टैटू के बहुक शौकिन हैं, तभी तो साउथ अफ्रीका दौरा खत्म होने के बाद स्वदेश लौटते ही नए टैटू बनवाना नहीं भूले। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों से पता चला कि विराट मुंबई के एक स्टूडियो जा पहुंचे, जहां उन्होंने कुछ और लुभावने टैटू बनवाने को लेकर अपनी पसंद बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here