IND vs SA: Kagiso Rabada ने बनाया ना चाहने वाला रिकॉर्ड, इस सीरीज में फेंकी 41 नो बॉल

0
228
Kagiso Rabada
Kagiso Rabada

IND vs SA: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। अफ्रीका को यह सीरीज जीतने के लिए 111 रनों की जरूरत है। वहीं भारत को यह सीरीज जीतने के लिए 8 विकेट चटकाने होगे। इस सीरीज में Kagiso Rabada ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए है। रबाडा ने इस सीरीज में 21 विकेट चटकाए है। लेकिन रबाडा ने इस सीरीज में विकेट की वजह से नहीं नो बॉल की वजह से एक अनचाहे रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया। रबाडा ने इस सीरीज में 41 नो बॉल फेंक दी है।

IND vs SA की सीरीज में रबाडा ने फेंकी 41 नो बॉल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट में 41 नो बॉल फेंके हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड उनके हमवतन गेंदबाज डेल स्टेन के नाम था, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 2004-05 में तीन टेस्ट में 34 नो बॉल फेंकी थी, वो उनकी डेब्यू सीरीज भी था।

IND vs SA

कगिसो रबाडा ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 7 विकेट झटके थे। दूसरे टेस्ट में रबाडा ने कुल 6 विकेट हासिल किए थे। पहली और दूसरी पारी में उन्होंने क्रमश: 3-3 विकेट लिए। कगिसो रबाडा ने साउथ अफ्रीका के लिए 49 टेस्ट मैच खेले हैं। वनडे में भी उन्होंने 82 मैच 126 विकेट लिए हैं। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here