Amit Mishra ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को आड़े हाथों लिया, यासिन मलिक की सजा पर पाकिस्तान के तरफ से आया ऐसा रिएक्शन; मिश्रा ने दिया करारा जवाब

भारतीय टीम के स्पिनर Amit Mishra ने ऐसा जवाब दिया है जिससे अफरीदी की बोलती बंद हो गई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से तरफ से भी आया। अफरीदी कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के फर्जी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे थे।

0
220

Yasin Malik को दिल्ली की एक अदालत द्वारा उम्र कैद की सजा सुनाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गई है। प्रंधानमंत्री शाहबाज शरीफ से लेकर विपक्ष के नेता इमरान खान ने सजा के विरोध में ट्वीट किया। इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से तरफ से भी आया। अफरीदी कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के फर्जी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे थे। इस बीच भारतीय टीम के स्पिनर Amit Mishra ने ऐसा जवाब दिया है जिससे अफरीदी की बोलती बंद हो गई।

Amit Mishra ने की अफरीदी की बोलती बंद

Amit Mishra
Amit Mishra

यासिन मलिक पहले ही कोर्ट के समक्ष कश्मीर में युवाओं के हाथ में पत्थर पकड़ाने से लेकर आतंकी फंडिंग का अपराध कबूल चुका है। यही वजह है कि उन्हें सजा ए मौत की जगह उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। शाहिद अफरीदी ने सजा का ऐलान होने के बाद ट्वीटर पर लिखा, “यासिन मलिक को सजा देना भारत का एक और प्रयास है जिसके तहत वो कश्‍मीर के लोगों के मानवाधिकारों का उल्‍लंघन कर रहे हैं। मलिक के खिलाफ झूठे आरोप कश्‍मीर के लोगों की आजादी के आंदोलन को नहीं रोक सकते। मैं यूनाइटेड नेशन से यह अपील करता हूं कि इस अवैध और अन्‍यायपूर्ण निर्णय पर संज्ञान लें।”

अमित मिश्रा ने पाकिस्तान के इस विस्फोटर बल्लेबाज के ट्वीट पर उनकी जन्मतिथि को लेकर विवाद की याद दिलाई। उन्होंने लिखा, प्यारे शाहिद अफरीदी, यासिन मलिक ने स्वयं कोर्ट के समक्ष ऑन रिकॉर्ड अपने अपराधों को कबूल किया है। हर चीज आपकी जन्म की तारीख की तरह भ्रामक नहीं होती।

Shahid Afridi

बता दें कि शाहिद अफरीदी की उम्र को लेकर विवाद बहुत पुराना है। आईसीसी के रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो उनका जन्म एक मार्च 1980 को हुआ है। साल 2019 में उन्होंने स्वयं यह बात कबूल की थी कि आईसीसी को बताेई उम्र गलत है। उन्होंने कहा था, साल 1996 में श्रीलंका के खिलाफ 37 गेंदों पर मेरे शतक के रिकॉर्ड के वक्त उम्र 16 साल नहीं थी।

संबंधित खबरें

Twitter पर भिड़े Team India के क्रिकेटर, इरफान पठान के अधूरे ट्वीट पर अमित मिश्रा ने दिया शानदार जवाब, संविधान पहली किताब जिसपर किया…

IPL 2022: आरसीबी की फिमेल फैन का पोस्टर हुआ वायरल, ट्रॉफी जीतने तक नहीं करेगी शादी, अब बन रहे हैं मजेदार मीम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here