Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि के साथ विक्रम संवत 2080 का आगाज, जय माता दी के जयकारों से गूंज उठे मंदिर

Chaitra Navratri 2023: राजधानी दिल्‍ली स्‍थित झंडेवालान मंदिर, कालकाजी मंदिर, प्रीत विहार स्‍थित गुफा वाला मंदिर, सनातन धर्म मंदिर, पीतमपुरा स्‍थित काली माता मंदिर समेत कई मंदिरों में सुबह से ही भक्‍तों की भारी भीड़ देखी गई।

0
87
Chaitra Navratri 2023 top news
Chaitra Navratri 2023 top news

Chaitra Navratri 2023:चैत्र नवरात्रि और विक्रम संवत 2080 के पावन मौके पर सुबह से ही मंदिरों में लोगों की भीड़ उमड़ी।राजधानी दिल्‍ली स्‍थित झंडेवालान मंदिर, कालकाजी मंदिर, प्रीत विहार स्‍थित गुफा वाला मंदिर, सनातन धर्म मंदिर, पीतमपुरा स्‍थित काली माता मंदिर समेत कई मंदिरों में सुबह से ही भक्‍तों की भारी भीड़ देखी गई।नवरात्रि के पहले दिन भक्‍तों ने मां शैलपुत्री की पूजा-अर्चना की। भक्‍तों ने अपने परिवार में सुख-शांति की कामना की।

Chaitra Navratri 2023: महाराष्ट्र में सीएम एकनाथ शिंदे ने मत्‍था टेका

Chaitra Navratri 2023: महाराष्ट्र में भी चैत्र नवरात्रि की धूम है।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ठाणे में श्री अम्बे माता शोभा यात्रा में शामिल हुए।

यूपी के सीएम पहुंचे देवी पाटन मंदिर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवी पाटन मंदिर पहुंचे। देवी भगवती की पूजा अर्चना की और गायों को चारा खिलाया।

वैष्‍णो देवी मंदिर में भक्‍तों का तांता

जम्मू-कश्मीर में भी चैत्र नवरात्रि की धूम है।नवरात्रि के पहले दिन कटरा में भक्तों ने माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here