WhatsApp Update: अब WhatsApp पर मिलेगा Instagram का फीचर, जानें क्या होगा नया और खास…

WhatsApp Update: अब WhatsApp पर भी यूजर्स Instagram की तरह Emoji से अपना रिएक्शन दे सकते हैं। इसके लिए WhatsApp 8 नए इमोदी जोड़ने वाला है।

0
398
WhatsApp Update
WhatsApp Update

WhatsApp Update: WhatsApp हमेशा अपने यूजर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए अपडेट्स लाता रहता है। अब WhatsApp जल्द ही एक और नया फीचर लेकर आने वाला है जिससे यूजर्स को whatsapp पर इंस्टाग्राम जैसा फीचर मिलेगा। दरअसल, अब whatsapp पर भी यूजर्स इंस्टाग्राम की तरह इमोजी के जरिये अपना रिएक्शन दे सकते हैं।

WhatsApp Update: नए फीचर में ये होगा खास

बताया जा रहा है कि जल्द whatsapp एक नया फीचर लॉन्च करने वाला है। इस फीचर में whatsapp यूजर्स इंस्टाग्राम की तरह इमोजी से किसी भी मैसेज में अपना रिएक्शन दे सकते हैं।

download 9 1

WhatsApp Update: इस नए फीचर को WhatsApp Quick Reactions का नाम दिया जा सकता है। इसके लॉन्च होते ही आप किसी भी यूजर की स्टोरी पर तुरंत इमोजी से रिएक्ट कर सकते हैं। इसकी जानकारी WABetainfo द्वारा दी गई जो कंपनी के नये फीचर्स पर नजर रखता है। यह फीचर इंस्टग्राम पर पहले से मौजूद है।

Capture 2


WhatsApp Update: WhatsApp के इस नए फीचर के लिए whatsapp 8 नए इमोजी जोड़ेगा जिससे आप किसी की स्टोरी पर रिएक्ट कर सकते हैं। इसमें Smiling Face With Heart-Eyes, Face With Tears Of Joy, Face With Open Mouth, Crying Face, Folded Hands, Clapping Hands, Party Popper और Hundred Points इमोजी शामिल है।

download 8 2

WhatsApp Update: ज्लद ही जारी होगा WhatsApp Communities Feature

WhatsApp Communities फीचर को खास कर स्कूल और बिजनेस ग्रुप के लिए पेश किया जाएगा। कंपनी ने अपने पोस्ट में बताया है कि इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने चैट को मैनेज कर सकते हैं, एक साथ कई ग्रुप को यहां जोड़ा जा सकता है। इससे सभी ग्रुप के अपडेट्स एक ही जगह मिल जाएंगे। इस फीचर को लॉन्च करने के बाद ग्रुप के एडमिन को कई नए टूल्स, मैसेज का साइज और उन्हें फॉरवर्ड करने के लिए लिमिट आ​दि जैसे फीचर्स मिलेंगे।

संबंधित खबरें:

WhatsApp New Feature: लॉन्च हुआ WhatsApp Communities, यूजर्स को मिलेंगी कई सुविधाएं…

WhatsApp Payment जल्द बनेगा भारत के Payment Apps का नंबर 1 खिलाड़ी, यहां जाने WhatsApp Payment से जुड़ी सभी बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here