Sapna Chaudhary का गाना सुनते ही ऐसा क्‍या हुआ इस शख्‍स के साथ, सबके उड़ा डाले होश, वीडियो Social Media पर जमकर हो रहा Viral

Sapna Chaudhary: शख्स इतना बेकाबू हो गया कि सब कुछ भूलकर ऐसा थिरका कि सभी को वंस मोर कहने को मजबूर कर डा़ला।

0
353
Sapna Chaudhary
Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary: मशहूर हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी को कौन नहीं जानता, उनके गाने बजते ही हर उम्र के लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसे ही एक वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। ये वीडियो एक समारोह का है।

sapna 2
Sapna Chaudhary

जिसमें Sapna Chaudhary के गाने तेरी आंख्‍या का यो काजल बजाया जा रहा है। इसी दौरान स्‍टेज पर एक शख्स इतना बेकाबू हो गया कि सब कुछ भूलकर ऐसा थिरका कि सभी को वंस मोर कहने को मजबूर कर डा़ला। दरअसल परे जोश में डांस करते-करते अपने होश खो बैठा और स्टेज पर लेटकर डांस करने लगर।हालांकि वीडियो देखने में काफी मजेदार है।

Sapna Chaudhary: वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

कुछ मिनट के डांस का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसे देखकर देश भर से लोगों की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई है। यही नहीं हर कोई अपने अंदाज से उस पर टिप्‍पणी दे रहा है।

sapna chaudhary
Sapna Chaudhary

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है- वंस मोर, एक बार देख के मन नहीं भरा मेरा. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इसमें लोग भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here