Offbeat News: बैंक में पैसे जमा कराने गए शख्स ने डिपॉजिट स्लिप में लिखी ऐसी बात, लोग ठहाके मारकर हंसने को हुए मजबूर…

0
163
Offbeat News: बैंक में पैसे जमा कराने गए शख्स ने डिपॉजिट स्लिप में लिखी ऐसी बात, लोग ठहाके मारकर हंसने को हुए मजबूर...
Offbeat News: बैंक में पैसे जमा कराने गए शख्स ने डिपॉजिट स्लिप में लिखी ऐसी बात, लोग ठहाके मारकर हंसने को हुए मजबूर...

Offbeat News: सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिल ही जाता है। कई ऐसी तस्वीरें होती हैं जो आपको ठहाके मारकर हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे काफी शेयर किया जा रहा है। दरअसल, यह एक बैंक का डिपॉजिट स्लिप है। युवक ने राशि की जगह ऐसी बात लिख दी जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Offbeat News: राशि के कॉलम में लिखी अजीब बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये स्लिप ‘इंडियन बैंक’ (Indian Bank) का डिपॉजिट स्लिप है। दरअसल, बैंक की इस जमा पर्ची में खाताधारक ने कैश डिपॉजिट कराने के लिए पर्ची में सभी जानकारी सही भरी लेकिन डिपॉजिट कॉलम में राशि की जगह अपनी राशि लिख दी।

Offbeat News: अमाउंट की जगह लिखा राशिफल

यह मामला मुरदाबाद के इंडियन बैंक शाखा का है। दरअसल, एक शख्स बैंक में पैसे जमा कराने गया लेकिन उसने अपने डिपॉजिट स्लिप में सारी जानकारी सही भरने के बाद कुछ ऐसा किया जिसने सबको हैरान कर दिया। खाताधारक ने अमाउंट वाले कॉलम में राशि की जगह अपनी राशिफल यानी ‘तुला’ राशि लिख दिया। खाताधारक को लगा कि उससे उसकी राशि पूछी जा रही है। हालांकि, इसके बाद भी उसका स्लिप आगे पास कर दिया गया था।

इस फोटो को @NationFirst78 ट्विटर यूजर ने शेयर किया है लेकिन ये तस्वीर अब ऑनलाइन वायरल हो रही है। फोटो के कैप्शन में लिखा था- कितने तेजस्वी लोग हैं। इस तस्वीर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। यहां तक की कई लोगों ने बड़े मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि ऐसे तेज लोग आते कहां से हैं? वहीं दूसरे ने लिखा है कि तुला राशि वाले बड़े कारनामे करते हैं।

संबंधित खबरें:

गुरुग्राम में डॉगी बने दूल्हा-दुल्हन, 100 मेहमानों को मिला इनविटेशन, जानें क्यों हो रही ये अनोखी शादी

दावत, DJ और डांस…बेऔलाद दंपती ने बकरी के मेमनों का मनाया बर्थडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here