Monette Dias: 11 बार शादी कर चुकी इस महिला को है सच्चे प्यार की तालाश…

Monette Dias: एक महिला लगातार शादी टूटने की वजह से परेशान है। वह अब तक 11 शादियां कर चुकी हैं। लेकिन किसी भी पार्टनर के साथ उसका रिश्ता लंबा नही चल सका जिसके चलते अब वो 12वें पति की तलाश में हैं।

0
216
Monette Dias
Monette Dias:11 बार शादी कर चुकी है ये महिला , 52 वर्षीय महिला को है सच्चे प्यार की तालाश

Monet Dice: भारतीय समाज में विवाह (marriage) को पवित्र दर्जा दिया जाता है और लोग दूसरी शादी के बारे में भी सोचने से भी हिचकिचाते हैं। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक महिला हैं जो 11 बार शादी कर चुकी हैं और बारहवीं पति की तलाश में हैं , आपको ये जानकर जरूर आश्चर्य होगा लेकिन ये सच है।

दरअसल एक महिला लगातार शादी टूटने की वजह से परेशान है। वह अब तक 11 शादियां कर चुकी हैं। लेकिन किसी भी पार्टनर के साथ उसका रिश्ता लंबा नहीं चल सका जिसके चलते अब वो 12वें पति की तलाश में हैं।

cats 64
Monette Dias

Monette Dias: ‘Addicted to Marriage’ में आ चुकी नजर

बता दें कि 52 वर्षीय मोनेट डियास, अमेरिका के ऊटा की रहनेवाली हैं। वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, साथ ही वो TLC  के शो ‘Addicted to Marriage’ में नजर आ चुकी हैं। इस शो में देखा जा चुका है कि मोनेट का उनके ब्वॉयफ्रैंड जॉन के साथ कैसा रिश्ता था। शो में जिस तरह से दोनों नजर आएं ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा है लेकिन दोनों के बीच कुछ समय बाद लड़ाई हुई और रिश्ता टूट गया।

Monette Dias: ब्रेकअप कोच हैं मोनेट डियास

बताते चले कि मोनेट डियास ब्रेकअप कोच भी हैं। जॉन के साथ रिश्ता खत्म होने की वजह से मोनेट काफी दुखी थीं। शो के दौरान मोनेट ने कहा कि ब्रेकअप मेरे लिए काफी मुश्किलभरा होता है। लेकिन मैं जॉन से प्यार करती थी और इस वजह से मैं काफी दुखी हूं। लेकिन जिस तरह से हमारे बीच झगड़ा हुआ उसके बाद अलग होने का हमारा फैसला सही था।

Monette Dias:सच्चा प्यार मिलने कि मोनेट डियास को है उम्मीद

एक के बाद एक रिश्ते टूटने के बावजूद मोनेट को उम्मीद है कि एक दिन सच्चा प्यार जरूर मिलेगा। जरूर एक ऐसा व्यक्ति उनके जीवन में आएगा, जो उन्हें प्यार करेगा, उसका मोनेट को इंतजार है। वो कहती हैं कि मैं हार कभी नहीं मानती हूं और ऐसा करना मुझे कतई पसंद भी नहीं है। मुझे उम्मीद है कि मेरी शादी ऐसे व्यक्ति से होगी जो मुझे प्यार करे और हमारे बीच रिश्ता अच्छा चले।

वहीं मोनेट की बहन मार्सी का कहना है कि जब उसने 2-3 शादियां कीं तो मुझे गलत नहीं लगा, लेकिन जब यह 10 बार से अधिक बार हो गया मुझे लगने लगा कि इसे कभी भी सही पार्टनर नहीं मिलेगा।

संबंधित खबरें…

पकड़वा विवाह: जबरन कराई गई एक इंजीनियर की शादी, दूल्हा रोता रहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here