IAS ने शेयर की Funny Leave Application! ‘कलुआ’ का आवेदन पत्र पढ़कर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

आवेदन पत्र में कलुआ ने लिखा कि 'छुट्टी कै लाने आबेदन पत्र' कलुआ ने आगे लिखा कि श्रीमान मास्साब माध्मिक पाठशाला बुंदेलखंड तो मस्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है बुखार और उपर से जा नाक बह रई सो अलग।

0
230
Funny Leave Application
Funny Leave Application

Funny Leave Application: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्कूली बच्चे का फनी लीव एप्लीकेशन वायरल है। दरअसल, बुंदेलखंड (Bundelkhand) माध्यमिक विद्यालय के कलुआ का अपने मास्साब को लिखा ‘छुट्टी कै लाने आवेदन’ पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस आवेदन पत्र को पढ़ कर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। बता दें कि इस आवेदन पत्र को आईएएस अर्पित वर्मा ने शेयर किया है।

Funny Leave Application: दो दिना से चड़ रओ है बुखार- कलुआ

आवेदन पत्र में कलुआ ने लिखा कि ‘छुट्टी कै लाने आबेदन पत्र’ कलुआ ने आगे लिखा कि श्रीमान मास्साब माध्मिक पाठशाला बुंदेलखंड तो मस्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है बुखार और उपर से जा नाक बह रई सो अलग। जई के मारे हम सकूल नई आ पाहे, सो तमाए पाऊ पर के निवेदन आए कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड़ो अछछो रहतो और अगर हम नई आये तो कोन सो तमाओ सकूल बंद हो जै। तुमाओ आग्याकारी शिष्य.. ‘कलुआ’

download 20
Funny Leave Application

Funny Leave Application: यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

बता दें कि इस लीव एप्लीकेशन के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि श्रीमान मास्साब हम नइयो अबऊ तेहसे तोर वेतनवा थोड़ रुक जतऊ सरकार त फ्रीये में तोय के वेतनवा दे रहल हऊ ओही से कहीय छिऊ बुखरवा और नाकवा माहे जे पानीया गिर रहलु ह न त हमरा के दिऊ-चार रोज आराम फरमवा दही ठीक होऊ जबऊ त फेर आ जबऊ तोर आज्ञाकारिया छत्रवा ” कलुआ”। बताते चलें कि अब तक इस पत्र को 9 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 1 हजार लोगों ने रिट्वीट भी किया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here