जेल में बंद नजर आए बिहार पुलिस के 5 जवान, जानें क्या है पूरा मामला?

0
132
Bihar News: वर्दी पहने 5 पुलिसकर्मियों को सीनियर में किया जेल में बंद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Bihar News: वर्दी पहने 5 पुलिसकर्मियों को सीनियर में किया जेल में बंद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bihar News: बिहार के नवादा जेल से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, एक सीनियर पुलिस अफसर ने लापरवाही के कारण कुछ पुलिसकर्मियों को लॉकअप में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि इन पुलिसकर्मियों को लगभग 2 घंटे के लिए बंद कर दिया गया था। इसका पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

police
Bihar News

Bihar News: वर्दी में दिखे सभी पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है बीते गुरुवार यानी 8 सितंबर को नवादा के एसपी गौरव मंगला सर्वे के लिए थाने में पहुंचे। वहां पर पुलिस का लापरवाही देखते हुए एसपी ने 2 सब इंस्पेक्टर समेत और 3 एएसआई को लॉकअप में बंद कर दिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले की होगी निष्पक्ष जांच

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बिहार पुलिस एसोसिएशन की ओर से जांच की मांग की गई है। एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार का कहना है कि वो लगातार एसपी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी तरह से कोई जवाब नहीं आ रहा है।

मृत्युंजय कुमार का कहना है कि इस तरह की कार्रवाई से बिहार पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, पुलिस की छवि पर गलत असर पड़ रहा है। आपको बता दें, वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि पुलिसवालों को वर्दी में ही जेल में बंद कर दिया गया है।

संबंधित खबरें:

ट्रक में गलत तरीके से ढोई गई भगवान जगन्नाथ की मूर्ति, Viral Video देखकर भड़के भक्त

Viral Video: ‘गालीबाज’ के बाद अब ‘थप्पड़बाज’ महिला प्रोफेसर का VIDEO वायरल, गेट खोलने में जरा सी हुई देरी तो….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here