कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, पुलिस से बदसलूकी का है मामला

शाहिन बाग से हुई थी गिरफ्तारी

0
141
MCD Election 2022: 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान
MCD Election 2022: 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान

MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है। बीजेपी, कांग्रेस सहित आम आदमी पार्टी के नेता लगातार जनसभा और चुनावी रैलियां कर रहे हैं। वहीं, प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान पर पुलिस के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा है। मामले में वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद से आसिफ खान को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

MCD Election 2022: 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान
MCD Election 2022: 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान

MCD Election 2022: शाहिन बाग से हुई थी गिरफ्तारी

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के शाहिन बाग से कांग्रेस नेता आसिफ खान का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था। वीडियो में आसिफ खान पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करते हुए दिख रहे थे। उसमें पुलिस वालों से हाथापाई और धक्कामुक्की भी करते देखा जा सकता है। पुलिस ने मामले में आसिफ खान को शाहिन बाग से शनिवार सुबह में गिरफ्तार किया था। उसके बाद पुलिस ने उन्हें साकेट कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए आसिफ खान को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सैकड़ों लोगों के बीच थे पुलिसकर्मी
मिली जानकारी के अनुसार, आसिफ खान दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सैकड़ों लोगों की भीड़ में दो पुलिसकर्मी फंसे हुए हैं। कांग्रेस नेता आसिफ खान लाउडस्पीकर के माध्यम से धमका रहे हैं। इतना ही नहीं भीड़ में खड़े लोग पुलिसकर्मियों को धक्का दे रहे हैं। बाद में किसी तरह वे पुलिसवाले जान बचाकर निकल जाते हैं।

शुक्रवार को मस्जिद में हुआ हंगामा- आसिफ खान
वीडियो वायरल होने के बाद आसिफ मोहम्मद खान ने कहा कि वह वीडियो शुक्रवार का ही है। खान ने कहा था जुम्मे की नमाज के दौरान मस्जिद में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद और मौजूदा प्रत्याशी वाजिद ने मौलाना को 50 हजार रुपये देकर लोगों को उन्हें वोट देने के लिए मौलाना को कहा। आसिफ खान ने कहा कि इस बात पर मस्जिद में हंगामा हुआ। इसके बाद आसिफ के समर्थक ने उन्हें बुलाया। मौके पर पहुंचे आसिफ खान लोगों को बता रहे थे कि हाल ही में वाजिद ने एक टीवी डिबेट के दौरान बिहार के लोगों की पिटाई करवाई। आसिफ ने बताया कि उनके द्वारा इतना कहते ही वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो उन्हें गुस्सा आया। उसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मी को धमकी दे दी।

यह भी पढ़ेंः

Bharat Jodo Yatra में धक्का-मुक्की, टी-ब्रेक के दौरान गिर पड़े पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

Bitcoin और Ethereum में उछाल, जानें Dogecoin समेत बड़ी क्रिप्टोकरेंसी का हाल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here