इस देश में वर्जिनिटी खोने पर लड़कियों को करना पड़ता है ये काम, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह…

0
346
Iran News: वर्जिनीटी खोने पर लड़कियों को करना पड़ता है ये काम, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह...
Iran News: वर्जिनीटी खोने पर लड़कियों को करना पड़ता है ये काम, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह...

Iran News: आज भारत समेत विश्व के कई हिस्सों में महिलाओं को शादी से पहले अपना वर्जिनीटी टेस्ट कराना पड़ता है। हालांकि, कई जगह समय के साथ यह खत्म हो गया या कह सकते हैं कि कम हो गया है लेकिन अब भी कुछ ऐसे देश हैं जहां लड़कियों को शादी से पहले वर्जिनिटी टेस्ट कराना पड़ता है जबकि लड़कों के कैरेक्टर को जानने का कोई पैमाना नहीं होता है। हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताएंगे जहां शादी से पहले वर्जिनीटी टेस्ट कराना अनिवार्य है।

burkha
Iran News

Iran News: वर्जिनिटी टेस्ट फेल होने पर मार देते हैं परिवारवाले

वर्जिनिटी टेस्ट का कोई मेडिकल आधार नहीं है लेकिन ईरान में रहने वाली लड़कियों को शादी से पहले अपना वर्जिनिटी टेस्ट कराना पड़ता है। इन लड़कियों पर कई दफा इनके परिवारवाले ही दबाव बनाते हैं। यही नहीं, जो लड़कियां वर्जिनिटी टेस्ट में फेल हो जाती हैं उन्हें जबरन हाइपर रिपेयर सर्जरी करानी पड़ती है। साथ ही ऐसे कई मामले देखे गए हैं जहां वर्जिनिटी टेस्ट फेल हो जाने पर लड़की के परिवार वाले उसको जान से भी मार देते हैं।

file 20200409 92027 8wemye.jpg?ixlib=rb 1.1
Iran News

क्या है हाइपर रिपेयर सर्जरी?

आपको बता दें, हाइपर रिपेयर सर्जरी में महिलाओं के प्राइवेट पार्ट की ओपनिंग को सर्जरी के जरिए सिल दिया जाता है ताकि आगे चलकर वो जब वो इंटरकोर्स करें है वो नेचुरल तरिके से दोबारा खुले और ब्लीडिंग हो। इस सर्जरी को लेकर ईरान के कई डॉक्टर्स भी परेशान हो चुके हैं। आपको बता दें, मेडिकल साइंस की नजर में इसको कोई मान्यता नहीं दी गई है।

9k=

कई बार तो ऐसा भी देखा गया है कि जो महिलाएं अपना टेस्ट कराने का विरोध करती हैं या फिर इस सर्जरी से मना करती हैं तो उसके परिवारवाले जबरदस्ती उसके साथ यह सब कराते हैं। इसके लिए ईरान में काफी पैसे खर्च किए जाते हैं, जिसकी वजह से बहुत से लोगों ने इसको अपनी कमाई का सबसे अच्छा जरिया बना लिया है। हालांकि, कई मामलों में इसके काफी बुरे परिणाम देखन को मिले हैं।

संबंधित खबरें:

Pregnancy Tips: Safe Sex Life इंजॉय करने के लिए जरूरी नहीं पिल्स और कंडोम, अपनाएं ये नया तरीका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here