Hariyali Teej 2022: अब ट्रेडिशनल को छोड़कर इन ड्रेसेज को महिलाएं कर रही हैं पसंद

Hariyali Teej 2022: हरियाली तीज के दिन सभी सुहागिन महिलाएं व्रत रखती हैं और मां पार्वती से अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती है।

0
277
Hariyali Teej 2022
Hariyali Teej 2022

Hariyali Teej 2022: हरियाली तीज के दिन सभी सुहागिन महिलाएं व्रत रखती हैं और मां पार्वती से अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। ये दिन सभी सुहागिनों के लिए काफी खास होता है जिसे और भी स्पेशल बनाने के लिए वो तरह-तरह की ड्रेसेज पहनती हैं। हालांकि समय के साथ महिलाओं के ड्रेसिंग सेन्स में भी काफी बदलाव आया है अब महिलाएं ट्रेडिशनल के अलावा इंडो वेस्टर्न फ्लेवर की ड्रेसेज को भी पहनना पसंद करती हैं।

image 11 41
Hariyali Teej 2022

Hariyali Teej 2022: साड़ी भी देगी अट्रैक्टिव लुक

image 22
Hariyali Teej 2022

कुछ महिलाएं इस दिन साड़ी पहनना पसंद करती हैं जिसमें ज्यादा सीक्वंस वाला काम हो। हालांकि अब महिलाएं ने सीक्वंस वर्क वाली साड़ी की जगह चौड़े गोल्डन बार्डर वाली साड़ी को भी प्रिफर करना शुरू कर दिया है और उसे वो ट्रेडीशनल ज्वेलरी के साथ टीमअप करती हैं जो कि काफी अट्रैक्टिव और अलग लगता है।

इंडो वेस्टर्न स्टाइल

image 33 24

इसके साथ ही महिलाएं इंडो वेस्टर्न ड्रेस को भी काफी ज्यादा पसंद कर रही हैं और ये ड्रेस तीज के मौके पर ज्यादातर महिलाएं खरीद भी रही हैं। ये ड्रेस लुक में लहंगे की तरह दिखाई देती हैं जो कि काफी सुंदर लगता है। आजकल इंडो वेस्टर्न काफी ट्रैन्ड में भी है।

image 44 11

तीज पर ज्यादातर महिलाएं यही चाहती हैं वो एकदम अलग दिखें। इसी वजह से बाजार में इस खास मौके पर कई इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज की भरमार भी है। लेकिन अगर आप ट्रेडीशनल ड्रेस के साथ इंडियन लुक भी चाहते हैं तो साड़ी को लहंगे की तरह भी अलग-अलग स्टाइल से कैरी कर सकते हैं।

अनारकली सूट

image 55 7

एक जमाना था जब अनारकली सूट हर लड़की के वॉर्डरोब में मिल जाता था। क्योंकि फैशन रिपीट होता है, इसलिए मार्केट में अब आपको तरह-तरह के अनारकली सूट मिल जाएंगे। अगर आप तीज पर एथनिक पहनने की सोच रही हैं तो यह सूट पहनें। इससे घेरे ज्यादा दिखते हैं, जो देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। अगर आप एलिगेंट लुक पाना चाहती हैं तो बीच की मांग निकालकर लो बन बनाएं। गुलाब लगाकर अपनी खूबसूरती बढ़ाएं।

स्कर्ट ब्लाउज

image 66 4

बहुत ही स्टाइलिश और कम्फर्टेबल आउटफिट है स्कर्ट, ब्लाउज। ऑल ओवर ग्रीन की जगह किसी चीज को ही ग्रीन रखें वरना लुक अच्छा नहीं लगेगा। या फिर स्कर्ट ग्रीन हो नहीं तो टॉप, लेकिन फिर भी अगर आप ये कॉम्बिनेशन पहनना चाह रही हैं तो शेड अलग रखें।

संबंधित खबरें…

Saawan Shivratri 2022: शिवरात्रि के व्रत में करें इन चीजों का सेवन…

Married Life: शादी के बाद कपल की लाइफ क्यों बदल जाती हैं? जानें यहां…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here