Fashion Tips: रोज वही कपड़े पहनकर हो गए हैं बोर? अपनाएं ये 5 टिप्स ..हर ड्रेस लगेगी स्टाइलिश और कूल

0
164
Fashion Tips
Fashion Tips

Fashion Tips: फैशन के मामले में लड़कियां हमेशा दूसरे से अलग दिखना चाहती है। देखा जाता है कि लड़कियों हमेशा फैशन के मामले में टॉप पर रहना चाहती हैं। हालांकि लड़कियो के वॉर्डरोब (अलमारी) में हजारों आउटफिट्स के कलेक्शन होते हैं। लेकिन इतने सारे ऑप्शन के बावजूद वह इस उलझन में रहती हैं कि उन्हें कब क्या पहनना है। आमतौर पर हर लड़की को ही ऐसी परेशानी में देखा जाता है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसे फैशन टिप्स बताएंगे जिससे आपकी समस्या कुछ हद तक कम हो जाएगी।

आपको बस अपने उन्हीं कपड़ों में कुछ क्रिएटिविटी दिखाने की जरूरत है। इसके लिए आपको सबसे पहले अपनी अलमारी में से अपने खास कपड़ों को सिलेक्ट करना है। उन्हीं कपड़ों से आआप अपना फैशन लुक तैयार करेंगी। जिससे आपका लुक सभी को को पागल कर देगा। अगर आपको स्टाइलिश दिखना है तो जरूरी है कि आप एक्सपेरिमेंट करते रहें। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ट्रिक्स बताएंगे। जिसे फॉलो करके आप आसानी से अपना लुक बदल सकती हैं।

Fashion Tips: यहां पढ़ें फैशन स्टाइल

1- कलरफूल ट्राउजर

Fashion Tips
Fashion Tips

अगर आप ऑफिस वर्क के लिए कूल लुक चाहती हैं तो आप कई तरह के कलर के ट्राउजर से अपने लुक को बदल सकती है। आजकल कई ऐसे ऐसे पैन्ट्स हैं जो पलाज़ो लुक में आते हैं। इसे पहनने के बाज आप स्टाइलिश तो लगेंगी ही, साथ में ये आपके लिए आरामदायक भी होगा। ट्राउजर के साथ आप शर्ट, टॉप, टी-शर्ट या कुर्ती कुछ भी कैरी कर सकती है।

2- वेस्टर्न ड्रेस

Fashion Tips
Fashion Tips

वेस्टर्न ड्रेस पहनना आजकल हर लड़की को पसंद। लेकिन अगर आपकी ड्रेस सिंपल है तो आप इसपर बेल्ट कैरी कर सकती है। आप अलग-अलग स्टाइल के बेल्ट का इस्तेमाल करके अपनी सिंपल ड्रेस को स्टाइलिश बना सकते हैं।

3- टी-शर्ट

लड़कियां अक्सर शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनना पसंद करती हैं। लेकिन अगर आप इस लुक से बोर हो गई हैं तो आप इसके साथ मैचिंग शर्ट कैरी कर सकती हैं। या फिर किसी भी तरह का लॉन्ग श्रग भी आपके स्टाइल को कंप्लीट कर देगा।

4- जैकेट

Fashion Tips
Fashion Tips

अगर आप क्लासी लुक चाहती हैं तो डेनिम जैकेट कैरी करें। मार्केट में कई तरह के जैकेट उपलब्ध हैं। आप किसी भी कुर्ती, टॉप, शर्ट के साथ भी इसे कैरी कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह जैकेट हर मौसम में पसंद की जाती है।

5- मैचिंग जींस

अगर आपको कैजुअल लुक पसंद है तो आप मैचिंग जींस ट्राई करें। इसे आप किसी भी तरह के टॉप के साथ कैरी करेंगी तो आप कमाल दिखेंगी। आप इसे क्रॉप टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here