पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित सरकारी बंगला खाली करने पर उसमें हुई तोड़फोड़ को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति सदस्य ने मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया, कि भाजपा कार्यसमिति कार्यकर्ता सुरेन्द्र कुमार चौधरी ने रविवार को अखिलेश यादव के खिलाफ लखनऊ के चार विक्रमादित्य स्थित आवंटित सरकारी आवास खाली करते समय की गई तोड़फोड़ प्रकरण को लेकर शिवकुटी थाने में तहरीर देकर मुकदमा लिखने की मांग की है।

उन्होंने बताया, कि वह अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे और उन्होंने अखिलेश के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने बताया कि मामला लखनऊ का है इसलिए जो भी कार्रवाई होगी वह लखनऊ में ही होगी। फिलहाल उनकी तहरीर ले ली गई है। गौरतलब है कि भव्यता के लिए प्रसिद्ध चार विक्रमादित्य मार्ग स्थित बंगले को अखिलेश द्वारा खाली करने के बाद जब संपत्ति कर के कर्मचारी पहुंचे तो उन्हें सब टूटा-फूटा मिला। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इस बंगले को आवंटित किए जाने के बाद भव्य रूप देने के लिए उस पर कई करोड़ रूपया खर्च किया गया था।

वहीं इस मामले में समाजवादी पार्टी के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा किसी भी स्तर तक जा सकती है। लोगों में अखिलेश की छवि को खराब करने की नीयत से यह कुचक्र रचा गया है। उनका कहना है कि क्या कोई इंसान बाथरूम की टोंटी खोल कर ले जाएगा, यह गले से उतरने वाली बात नहीं है। एक साधारण आदमी तो मकान खाली करते समय ऐसी ओछी हरकत करता नहीं, वह तो सूबे के मुख्यमंत्री रहे हैं। सांसद ने सुरेश चौधरी के बारे में कहा कि वह बहुत जल्दी में हैं। वह भाजपा के आंखों के तारे बनने के लिए ऐसी हरकत कर रहे हैं। वह बहुत जल्दी कद्दावर नेता बनने का सपना संजो बैठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here