Smriti Irani Daughter Wedding: शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल, सामने आई तस्वीरें

0
76
Smriti Irani Daughter Wedding
Smriti Irani Daughter Wedding

Smriti Irani Daughter Wedding: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शेनेल ईरानी ने अर्जुन भल्ला के साथ 9 फरवरी को राजस्थान में सात फेरे लिए हैं। वहीं अब शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। शादी में दोनों परिवार के करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Smriti Irani Daughter Wedding: लाल जोड़े में सुंदर दिखीं शेनेल

स्मृति ईरानी की बेटी ने शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था। वह रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, अर्जुन भल्ला व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब बात स्मृति ईरानी के लुक की करें तो उन्होंने ने भी अपनी लाडली की शादी में रेड कलर की साड़ी पहनी थी। लाल रंग की साड़ी में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक को ज्वेलरी के साथ पूरा किया था। शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद से लगातार बधाईयां दी जा रही हैं। फिल्मी सितारे, राजनेता, रिश्तेदार और सभी करीबी Comments कर बधईयां दे रहे हैं।

Smriti Irani Daughter Wedding
Smriti Irani Daughter Wedding

बता दें कि कुछ महीने पहले ही शेनेल ईरानी की सगाई की तस्वीरें सामने आई थीं। स्मृति ईरानी ने अपने अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “इस लड़के ने हमारा दिल जीत लिया है। अपनी इस Mad Cap Family में मैं तुम्हारा स्वागत करती हूं। अब तुम्हें इस परिवार में अपने Crazy Father-in-law और खासकर मेरी जैसी सास का सामना करना होगा। यह तुम्हारे लिए एक Official Warning है”।

WhatsApp Image 2021 12 26 at 1.32.13 PM 1
Smriti Irani Daughter Wedding

Shanelle Irani के अलावा स्मृति ईरानी के दो और बच्चें हैं। स्मृति ईरानी अपने पति जुबिन की दूसरी पत्नी हैं। जुबिन की पहली पत्नी का नाम मोना था। मोना स्मृति ईरानी की अच्छी दोस्त थी लेकिन जब जुबिन ने मोना से तलाक लिया तो कुछ समय बाद जुबिन ने स्मृति ईरानी से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें:

कुछ इस तरह से शुरू हुई थी कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी!

Sidharth Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ, सामने आई शादी की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here