गाजियाबाद के एक मदरसे से काफी दिनों पहले आई रेप की घटना ने सभी को हौरान कर दिया था। वहीं अब इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस ने 19 जून को इस रेप मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

इस चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि मदरसे में 2 बदमाशों ने 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया था। गैंगरेप से पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया था। पुलिस ने इस मामले में मदरसे के मौलवी पर भी पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है, क्योंकि उसे इस पूरे मामले की जानकारी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने 19 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं दूसरा आरोपी अभी फरार है। तीसरे आरोपी की भी तलाश है, जिसने बच्ची को लालच देकर बुलाया था।

चार्जशीट के अनुसार, एक आरोपी ने लड़की को फोन कर बुलाया था, कि उसकी बहन उसका इंतजार कर रही है। उसने लड़की को आईसक्रीम पार्लर के पास बुलाया। यहीं से लड़की को किडनैप कर बदमाश उसे मदरसे में ले गए। यहां उन्होंने लड़की को छिपा दिया। मदरसे का मौलवी जब वहां से चला गया तो वह उसे दूसरे फ्लोर पर ले गए। इसके बाद उन्होंने लड़की को नशीला पदार्थ खिला दिया। उसके बेहोश होने के बाद बदमाशों ने उससे रेप किया।

पुलिस के अनुसार, मदरसे में आरोपी समेत 6 लोग रहते थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी और उसका दोस्त लड़की की आवाज में उस बच्ची से बात करते थे। कॉल डिटेल के अनुसार, आरोपियों ने 40 दिनों में बच्ची को 333 बार कॉल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here