बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान 48 घंटे बाद बेल पर बाहर आ चुके हैं। घर पहुंचते ही सलमान ने माता-पिता से मिलने के बाद हमेशा की तरह फैंस से मिलने घर की बालकनी में आए और हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा। बता दें कि सलमान खान के बेल पर रिहा होने का जश्न फैंस ने जोधपुर से मुंबई तक मनाया। सलमान खान जोधपुर जेल में दो दिन रेप आरोपी आसाराम के साथ बैरक-2 में रहे।

सलमान के साथ दो दिन बीताने के बाद अब आसाराम का दावा कर रहे हैं कि सलमान सिगरेट और कॉफी पीना छोड़ देंगे। रेप के आरोप चे चलते जेल में बंद आसाराम ने कहा कि सलमान ने उनसे सिगरेट और कॉफी छोड़ने का वादा किया है।

सलमान खान के जमानत पर रिहा होने पर खुशी जताते हुए आसाराम ने कहा कि कोई बाहर जाता है तो अच्छा लगता है। यह अच्छी बात है। एक दिन मैं भी बाहर जाऊंगा। शनिवार शाम जोधपुर एससी-एसटी कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल के लिए रवाना होते समय पत्रकारों से बातचीत में आसाराम ने कहा कि सलमान मेरे व्यवहार के मुरीद हो गए हैं।

मैंने उनसे कहा कि यह सब भगवान की लीला है कि मैं और आप दोनों जेल में बैठे हैं। पेशी के बाद जेल पहुंचने पर जेलकर्मियों से भी सलमान द्वारा किए गए वादे के बारे में उन्होंने बात की।

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की जेल हुई थी। जिसके बाद सेशन कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके और दो शर्तों के साथ उन्हें बेल दे दी है। सलमान खान को 7 मई को कोर्ट आना होगा और देश छोड़ने से पहले कोर्ट से इजाजत लेनी होगी। फिलहाल कोर्ट ने सलमान खान की सजा सस्पेंड कर दी है।

वहीं लंबे समय से जेल में बंद आसाराम की किस्मत का फैसला 25 अप्रैल को होगा। आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप है।

1 COMMENT

  1. pahale to apni language change karo bapuji par rape ka arop nahi hai….. khud police ne bhi kaha hai ki rape nahi hai to tumhare news walo ne ne kanha se dhund liya……. judge ban rahe ho kya????? apni faku news band karo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here