Rahul Gandhi के वायनाड में दिए बयान को लेकर एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के होस्ट और अन्य लोगों के खिलाफ FIR

राहुल गांधी के द्वारा वायनाड में दिए गए बयान को लेकर प्राइम टाइम शो के होस्ट ने मांफी मांगी लेकिन, मामला नहीं थमा। गुस्‍साए कांगेस कार्यकर्त्ताओं ने बीते शनिवार की शाम नोएडा फिल्म सिटी में मीडिया हाउस के सामने जमकर प्रदर्शन किया।

0
185
Rahul Gandhi को सावरकर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी, शिंदे गुट ने किया पुलिस में शिकायत दर्ज
Rahul Gandhi को सावरकर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी, शिंदे गुट ने किया पुलिस में शिकायत दर्ज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड में दिए गए बयान को लेकर उदयपुर हत्याकांड मामले से जोड़कर एक राष्ट्रीय नयूज चैनल ने अपने प्राइम टाइम शो में दिखाया। इसके खिलाफ प्राइम टाइम शो के होस्ट और अन्य लोगों पर जयपुर के बनी पार्क थाने में मुकदमा किया गया। इस मुकदमे में IPC की धारा 504, 505, 153A, 295A, 120B और IT एक्ट 2000 की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांगेस कार्यकर्त्ताओं ने मीडिया हाउस का फूंका पुतला

बता दें कि राहुल गांधी के द्वारा वायनाड में दिए गए बयान को लेकर प्राइम टाइम शो के होस्ट ने मांफी भी मांगी लेकिन, मामला नहीं थमा। गुस्‍साए कांगेस कार्यकर्त्ताओं ने बीते शनिवार की शाम नोएडा फिल्म सिटी में मीडिया हाउस के सामने जमकर प्रदर्शन किया। कांगेस कार्यकर्त्ताओं ने मीडिया हाउस का पुतला भी फूंका। गौरतलब है कि धरना-प्रदर्शन के पूर्व ही मीडिया हाउस अपने बयान को लेकर माफी भी मांग चुका था।

नोएडा फिल्म सिटी में प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची।उस दौरान कांग्रेसियों ने मीडिया हाउस के गेट को बंद कर दिया। जिसमें उनकी पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांगेस कार्यकर्त्ताओं ने कहा- एक प्रतिष्ठित न्‍यूज चैनल ने गलत तरीके से बयान पेश किया

कांगेस कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय में वामपंथी छात्रों द्वारा की गई तोड़फोड़ पर दिए गए बयान को एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल ने गलत तरीके से प्रस्तुत किया है। उन्‍होंने कहा कि उनके इस बयान से (राहुल गांधी ने हिंसा करने वाले एसएफआई कार्यकर्ताओं को ‘बच्चा’ करार दिया) को उदयपुर हेट क्राइम के साथ जोड़ना बेहद शर्मनाक है।

ध्‍यान योग्‍य है कि राष्ट्रीय नयूज चैनल ने अपने प्राइम टाइम शो में उदयपुर हत्याकांड मामले को जोड़कर कहा था कि जिन्होंने कत्ल किया है। उनके बारे में राहुल गांधी कह रहे हैं कि बच्चे हैं इनको माफ कर देना चाहिए। जिसके बाद ही माहौल गरमा गया और कई तरह की टिप्‍पणियां होने लगीं।

24 जून को तोड़ा था ऑफिस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 24 जून को अपने निर्वाचन क्षेत्र केरल के वायनाड के कार्यालय में तोड़फोड़ के संदर्भ में एक बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि वामपंथी कार्यकर्ताओं का एक समूह उनके कार्यालय में घुस गया और वहां तोड़फोड़ की। इस घटना को लेकर उन्‍होंने कहा था कि देश में दंगा फैलाना का काम किया जा रहा है जोकि एक राष्ट्रीय चैनल को शोभा नहीं देता।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here