PM Modi Mother Death: ‘मां को खोना संसार का सबसे बड़ा दुख ‘, हीरा बा के निधन पर अमित शाह-राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

0
93
PM Modi Mother Death
PM Modi Mother Death

PM Modi Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा मोदी का आज 30 दिसंबर को निधन हो गया। हीरा बा ने सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली। बता दें कि उन्हें मगंलवार को सांस में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं उन्हें कफ की शिकायत भी थी यह भी बताया गया है। पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। हीरा बा का अंतिम संस्कार गांधीनगर सेक्टर 30 के श्मशान में किया जाएगा। अंतिम यात्रा में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए हैं। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इकट्ठा होने से मना किया गया है।

PM Modi Mother Death

हीरा बा मोदी के निधन पर सभी नेताओं द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। पीएम मोदी ने खुद भी ट्वीट कर अपने मां को याद किया।

  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने लिखा, मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।
  • राहुल गांधी ने किया ट्वीट- प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की माता हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।
  • प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं श्रीपीएम और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें। ॐ शांति!
  • अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि- उन्होंने लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भावभीनी श्रद्धांजलि!
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का सौ वर्षों का संघर्षपूर्ण जीवन भारतीय आदर्शों का प्रतीक है। पीएम ने ‘#मातृदेवोभव‘ की भावना और हीराबा के मूल्यों को अपने‌ जीवन में ढाला। मैं पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं!
  • प्रधानमंत्री की पूज्य माताजी हीरा बा के स्वर्गवास की सूचना अत्यंत दुःखद है। मां एक व्यक्ति के जीवन की पहली मित्र और गुरु होती है जिसे खोने का दुःख निःसंदेह संसार का सबसे बड़ा दुःख है।
  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया– प्रधानमंत्री की माताश्री, हीरा बा के निधन से मुझे गहरी वेदना हुई है। एक मां का निधन किसी भी व्यक्ति के जीवन में ऐसी शून्यता लाता है, जिसकी भरपाई असंभव है। दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ॐ शांति!
  • यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है। मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here