केरल में नन से रेप मामले में पीड़िता की बहन ने आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के रिश्तेदारों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता की बहन ने कहा कि उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

पीड़िता की बहन ने केरल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), कोट्टायम पुलिस अधीक्षक (एसपी) और कलाडी के सर्किल इंस्पेक्टर को शिकायत भेजी है, जिसमें उन्होंने बिशप फ्रैंको के रिश्तेदारों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है और सुरक्षा की मांग की है।

अपनी शिकायत में पीड़िता की बहन ने कहा है कि आरोपी बिशप के भाईयों ने उनके खिलाफ फर्जी शिकायतें दायर की हैं, जबकि मुलक्क्ल के एक रिश्तेदार ने उसके बेटे और भाई को धमकी दी है और एक अन्य रिश्तेदार ने उनकी विरोध करते हुए तस्वीर खींची और बाद में उन्हें धमकी देने लगा।

पीड़िता की बहन ने कलाडी पुलिस थाने में अपनी शिकायत दायर की जिसमें कहा है ‘जब से बिशप जेल में है, हमें जान का खतरा महसूस होने लगा है। बिशप के एक सहयोगी थॉमस चिट्टुपरंबन ने मेरे बेटे और भाई को धमकी दी है कि अगर बिशप के साथ कुछ भी होता है तो वह उन्हें खत्म कर देगा। हमें पता चला है कि उसके कुछ करीबी किसी भी हद तक जा सकते हैं, इसलिए हमें सुरक्षा की आवश्यकता है।’

आपको बता दें कि नन से बलात्कार के आरोप में पिछले हफ्ते बिशप फ्रैंको मुलक्कल से लगातार तीन दिनों तक पूछताछ की गई थी और उसके बाद शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। मुलक्कल पर 2014 से 2016 के बीच नन के साथ 13 बार दुष्कर्म करने का आरोप है। फिलहाल वह पुलिस की हिरासत में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here