एक खबर उड़ी नहीं कि उसपर जांच-पड़ताल बाद में होती है लेकिन उसपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर पहले से ही शुरू हो जाता है। माओवादियों द्वारा पीएम मोदी की हत्या की खबर पर इसी तरह कांग्रेस, बीजेपी सहित अन्य नामचीन लोग भी आरोप-प्रत्यारोप में कूद पड़े हैं। पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। फिर कांग्रेस ने बीजेपी पर इस तरह की झूठी खबर फैलाकर जनता का वोट लूटने का आरोप लगाया और अब शेहला राशिद का एक विवादित बयान सामने आया है। जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शेहला ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर पीएम की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद अब गडकरी ने इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

शेहला रशीद ने ट्वीट करते हुए लिखा- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह नितिन गडकरी और आरएसएस मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इनको देखो, उसके बाद मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की हत्या करो। शेहला रशीद के इस ट्वीट के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की थी। इस ट्वीट के बाद गडकरी ने भी ट्वीट कर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दे डाली। गडकरी ने लिखा, ‘मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं जिन्होंने मुझपर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।’

बता दें कि शेहला राशिद अपने बेबाक अंदाजों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें वामपंथी विचारधारा का बताया जाता है। इसी कारण दक्षिण की विचारधारा से उनका हमेशा आमना-सामना होता रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here