हैदराबाद नगर निगम चुनाव में बीजेपी पूरी तैयारी के साथ उतर गई  है। इस चुनाव में पार्टी के दिग्गज नेता जनता को संबोधित करने उतर रहे हैं। खबर है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह भी रैली करने के लिए हैदराबाद जाएंगे। शाह रविवार को सिकंदराबाद में एक रोड शो करेंगे।

हैदराबाद नगर निगम चुनाव का चुनाव प्रचार रविवार को खत्म हो जाएगा इस बात को मद्दे नजर रखते हुए अमित शाह आखिरी दिन जनता को संबोधित करेंगे।

शाम छह बजे खत्म हो जाएगा चुनाव प्रचार

तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त एम अशोक कुमार ने घोषणा की कि रविवार को शाम छह बजे जीएचएमसी चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। इसके देखते हुए भाजपा ने टीआरएस से नगर पालिका की सत्ता हासिल करने के लिए मतदान से पहले शुक्रवार को शहर भर में सक्रिय रूप से प्रचार किया। इस बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शाह एक रोड शो करेंगे। 

चुनाव के समय बयानबाजी होना लाजमी बात है। बीजेप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को प्रत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, इस चुनवा में साफ हो जाएगा की हैदराबाद की जनता विकासोन्मुखी बीजेपी का साथ चाहती है या देश को बांटने वालों को चाहती है।

संबित पात्रा का बयान

पात्रा आगे कहते हैं,‘हैदराबाद के लोगों को यह चुनना होगा कि किसका महापौर बनने जा रहा है? यह भाजपा का महापौर होगा या एमआईएम (आईएमआईएम) का? भाजपा का विकासोन्मुखी महापौर या एमआईएम का सांप्रदायिक राजनीति, विभाजनकारी राजनीति वाला महापौर, क्योंकि यह पार्टी बहिष्कार की राजनीति करती है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब टीआरएस के लिए मतदान करना है जबकि टीआरए के लिए वोट का मतलब एआईएमआईएम के लिए मतदान है।

हैदराबाद के नगर निगम चुनाव में टीआरएस के लिए समर्थन मांगते हुए मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने शनिवार को आरोप लगाया कि कुछ विभाजनकारी ताकतें शहर में प्रवेश करने और शांति भंग करने की कोशिश कर रही हैं।

विभाजनकारी ताकतें हैदराबाद में कर रही हैं प्रवेश

‘कुछ विभाजनकारी ताकतें हैदराबाद में प्रवेश करने की कोशिश कर रही हैं और शहर में तबाही मचाने का प्रयास कर रही हैं। क्या हम इसकी अनुमति देने जा रहे हैं? क्या हम अपनी शांति खोने वाले हैं? … हैदराबाद के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों … तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में मैं ईमानदारी से अपील कर रहा हूं, कृपया आगे आइए और टीआरएस का समर्थन करिये जो एक प्रगतिशील सोच वाली पार्टी है।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमं‌त्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उत्तरी राज्य जो कि प्रति व्यक्ति आय में 28वें स्थान पर है वो तेलंगाना जो कि पांचवें स्थान पर है को सीख दे रहे हैं।

अमित शाह पहुंचे हैदराबाद

खबर के अनुसार शाह करीब सुबह 10 बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं और भाग्यलक्ष्मी मंदिर रवाना होने से पहले पार्टी कार्यकतार्ओं द्वारा यहां उनका स्वागत किया जाएगा। मंदिर में पूजा करने के बाद वह सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चौरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here