Lalu Prasad Yadav ने हनुमान चालीसा पर दिया बयान, कहा- “ये लोग देश को टुकड़ों में बाँटना चाहते हैं”

Lalu Prasad Yadav ने हाल ही में कई मुद्दों पर अपना बयान पेश किया है। राजद अध्यक्ष ने हनुमान चालीसा विवाद, लाउडस्पीकर, प्रशांत किशोर समेत कई मुद्दों पर मीडिया को जवाब दिया।

0
269
Lalu Prasad Yadav
Lalu Prasad Yadav

दिल्ली के AIIMS से डिस्चार्ज होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया Lalu Prasad Yadav कई मुद्दों पर लेकर अपना बयान पेश किया है। लालू प्रसाद यादव ने हनुमान चालीसा को लेकर भी मीडिया के सामने अपना बयान दिया है।

Screenshot 2022 05 05 165458

हनुमान चालीसा विवाद को लेकर Lalu Prasad Yadav ने किया ट्वीट

देश मे हनुमान चालीसा विवाद को लेकर काफी हलचल भरा माहौल है। इसको लेकर देश के कई बड़े नेता अपनी टिप्पणी पेश कर रहे हैं। इस कड़ी में Lalu Prasad Yadav भी जुड़ गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,”हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर मे जाइए, मस्जिद में क्यूँ जा रहे हो? ये Irritate करने जाते हैं जिससे लोग रिएक्ट करें और दंगा हो। ये लोग देश को टुकड़ों में बाँटना चाहते हैं।”

“लाउडस्पीकर पर अजान दी जाती है तो हमारे कार्यकर्ता हनुमान चालीसा बजाएंगे”

हाल ही में राज ठाकरे ने अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स की, जिसमें उन्होंने कहा, “मुम्बई में 1,140 से अधिक मस्जिद है जिनमें से लगभग 135 मस्जिद दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए सुबह 5 बजे लाउडस्पीकर पर अजान पढ़ते हैं।”

Raj Thackeray
Raj Thackeray

राज ठाकरे ने कहा कि मैं पुलिस से पूछना चाहता हूं कि आप इन मस्जिदों के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे, क्या कार्रवाई केवल मनसे के कार्यकर्ताओं के खिलाफ ही की जाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान कहा गया कि यदि लाउडस्पीकर पर अजान दी जाएगी तो मनसे कार्यकर्ता हनुमान चालीसा बजाएंगे।

संबंधित खबरें:

Supreme Court: मुंबई सीरियल ब्‍लास्‍ट के आरोपी Abu Salem की याचिका पर फैसला सुरक्षित

Jignesh Mevani समेत 12 लोगों को 3 महीने की सजा, देना होगा 1000 रुपये का जुर्माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here