चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। लालू की तबियत बिगड़ने की खबर पाकर उनकी बेटी चंदा और दामाद विक्रम उनसे मिलने के लिए रिम्स पहुंचे गए हैं। साथ ही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य भी उनसे मिलने रिम्स पहुंची हुई हैं।

रोहिणी सिंगापुर में रहती है, पिछले कई दिनों से वह बिहार आई हुईं है. पिछले दिनों भी अपने पिता से मिलने के लिए रिम्स गई थी। उस दिन लालू यादव से राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी मुलाकात की थी।
मालूम हो कि लालू प्रसाद का रांची स्थित रिम्स में इलाज चल रहा है। रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती लालू यादव को चार बार चक्कर आने की बात बतायी जा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें अलग-अलग तरह की पंद्रह बीमारियां हैं। बताया जा रहा है कि लालू का नर्वस सिस्टम गड़बड़ हो गया है. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार नर्वस सिस्टम गड़बड़ा जाने की वजह उनका ब्लड शुगर अनियंत्रित हो गया है ।

गौरतलब है कि रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से पीड़ित हैं।पिछले दिनों वह मुंबई और दिल्ली एम्स से इलाज करवाकर लौटे हैं। उसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती करवाया गया है। लालू यादव फिलहाल रिम्स के पेइंड वार्ड में भर्ती हैं।

-ब्यूरो रिपोर्ट,एपीएन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here