जम्मू-कश्मीर के बडगाम में पटरी से उतरी ट्रेन, मौके पर पहुंचे अधिकारी

0
122
Jammu Kashmir Train
Jammu Kashmir Train

Jammu Kashmir Train: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते रह गया। दरअसल बडगाम के मझौमा में सुबह एक यात्री ट्रेन पटरी से उतर गई। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई। हादसे की सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर जायजा लेने पहुंचे। हादसे के बाद उस रूट की सभी ट्रेन सेवाओं को रोक दिया गया है। अधिकारी मौके पर पहुंच कर ट्रैक को खाली करवाने में जुटे हुए हैं। यात्रियों का कहना है कि घटना के समय बर्फबारी हो रही थी। अधिकारियों द्वारा घटना की जांच की जा रही है।

Jammu Kashmir Train: सभी यात्री सुरक्षित

बता दें कि इसके पहले राजस्था नें 2 जनवरी को ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर सामने आई थी। बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन तड़के 3.27 बजे पटरी से उतर गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रेल हादसे में करीब दो दर्जन लोगों के घायल होने की बात बताई गई थी। घटना में 8 डिब्बे पटरी से उतर गए थे।

घटना के बाद यात्री ने कहा कि, “”मारवाड़ जंक्शन (Marwar Junction) से आगे निकली तो केवल 5 मिनट में ही हमें ट्रेन के अंदर अजीब सी कंपन की आवाज आई। इसके 2 से 3 मिनट के बाद ही ट्रेन भी रुक गई। जब हमनें ट्रेन से उतर कर देखा तो 8 स्लीपर क्लास के डिब्बे पटरी से उतरे हुए थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here