Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, निर्माणधीन टनल ढहने से फंसे कई लोग

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के रामबन और रामसू के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निर्माणधीन टनल का एक हिस्सा ढ़ह गया है। इसमें 13-14 मजदूरों के फंसे होने की संभावना है।

0
172
Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के रामबन और रामसू के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निर्माणधीन टनल का एक हिस्सा ढह गया है। बताया जा रहा है कि मलबे में कई लोगों के फंसे होने की संभावना है। हादसे के तुरंत बाद ही मौके पर जम्मू कश्मीर आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की टीम पहुंच गई है। रामबन के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि बचाव अभियान अभी जारी है।

FTLR7i6agAABUaE?format=jpg&name=small

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर हाईवे पर हुआ हादसा

जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे खुनी नाला के पास बाते गुरुवार रात 10 बजे एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक निर्माणधीन टनल ढह गया जिसमें 13-14 मजदूरों के फंसे होने की संभावना है। जानकारी के मुताबिक, टनल ढहने के तुरंत बाद पुलिस और सेना ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है। अब तक सुरंग में से 4 मजदूरों को बाहर निकाला जा चुका है। टनल ढहने से कई मशीनों, बुलडोजर और गाड़ियों को भी काफी नुकसान हुआ है।

Jammu Kashmir News: ऑडिट में काम करने वाले मजदूरों के फंसे होने की संभावना

अधिकारियों का कहना है कि मौके पर राहत कार्य अब भी जारी है। उन्होंने बताया कि अंदर फंसे लोग सुरंग के ऑडिट का काम करने वाले कंपनी के हैं। घटनास्थल पर कई एंबुलेंस पहुंची हुई हैं। अभी भी कई मजदूर लापता है, इनमें जादव रॉय (23), गौतम रॉय (22), सुधीर रॉय (31), दीपक रॉय (33), परिमल रॉय (38), नवाज चौधरी (26), कुशी राम (25), शिव चौहान (26), मुजफ्फर (38), इसरत (30) शामिल हैं।

Jammu Kashmir News: वहीं, घायल मजदूरों में विष्णु गोला (33) और अमीन (26) शामिल हैं। DC रामबन के साथ NHAI के प्रोजेक्ट डायरेक्टर, DIG और SSP रामबन मौके पर मौजूद हैं।

संबंधित खबरें:

APN News Live Updates: लालू यादव के 17 ठिकानों पर CBI का छापा, रेलवे भर्ती घोटाले में हुई कार्रवाई

Sanjay Bhushan Patiyala ने Manoj Tiwari से की मुलाकात, भोजपुरी फिल्मों के विस्तार पर हुई चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here