दिल्ली राजनेताओं का शहर है अपराधियो का कहर है। देश की राजधानी है लगता है भारत में सबसे सुरक्षित जगह यही होगी लेकिन यहां पर तो जनता अपने घरों के बाहर भी सुरक्षित नहीं है। राजधानी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पहले से ही बहुत बदनाम है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे करने वाले अरविंद केजरीवाल की पोल खोल देते हैं।

सोशल मीडिया पर फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिला अपने घर के बाहर ही अपराधियों का शिकार हो गई। महिला के गले से बाइक सवार बदमाश चैन खींच कर भाग निकले। पीड़ित महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन उसकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं था।

घटना दिल्ली के रोहीणी इलाके में सेक्टर 7 में हुई है। पूरा वाक्या एक सीसीटीवी में कैद हो गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोमवार यानी 2 अगस्त को लगभग सुबह 7 बजे एक महिला मार्केट से अपने घर लौट रही थी। जब वह घर के बाहर पहुंची तो वहां बाइक पर पहले से दो लोग घात लगाए खड़े हुए थे। बाइक चलाने वाले शख्स ने हेलमेट लगा रखा था। जबकि दूसरे ने नीली कैप लगा रखी थी और मुंह पर रुमाल जैसा कुछ बांधा हुआ था।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीड़ित महिला घबरा कर चीखती चिल्लाती रही है। वो बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे भी दौड़ी लेकिन नाकाम रही। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर पता चला कि बदमाश पहले से ही महिला के मूवमेंट की रेकी कर चुके थे और तभी वे महिला के घर के बाहर पहले से आकर खड़े हो गए थे। हैरानी की बात ये है कि बदमाशों ने झटपमारी की वारदात को महिला के घर के गेट पर ही अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here