G. Kishan Reddy Hospitalised: केंद्रीय संस्‍कृति मंत्री G. Kishan Reddy सीने में जकड़न के बाद AIIMS में भर्ती

G. Kishan Reddy Hospitalised: रेड्डी रविवार को रेड्डी ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ (NGMA) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शो 'मन की बात' के 100वें एपिसोड के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

0
78
G. Kishan Reddy Hospitalised top news of the day
G. Kishan Reddy Hospitalised

G. Kishan Reddy Hospitalised:केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी की बीते रविवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ गई।उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।जानकारी के अनुसार उन्हें सीने में जकड़न की शिकायत हो रही थी जिसके बाद उन्हें रात करीब 10 बजकर 50 मिनट पर अस्पताल लाया गया। जी किशन रेड्डी को कार्डियो न्यूरो सेंटर के कार्डियक केयर यूनिट में एडमिट किया गया है।

रेड्डी रविवार को रेड्डी ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शो ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने ‘जन शक्ति: एक सामूहिक शक्ति’ प्रदर्शनी के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए मन की बात में भारत की विरासत, इतिहास और संस्कृति पर प्रकाश डाले जाने की बात कही थी। हालांकि इस दौरान वे बिल्कुल स्वस्थ दिखाई दे रहे थे।

Minister G. Kishan Reddy Hospitalised News
Culture Minister G. Kishan Reddy.

G. Kishan Reddy Hospitalised:कई कार्यक्रमों में की थी शिरकत

G. Kishan Reddy Hospitalised:केंद्रीय मंत्री रेड्डी ने पिछले सप्‍ताह शनिवार को ही ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर ‘गंगा पुष्करला यात्रा पुरी-काशी अयोध्या’ भारत गौरव ट्रन को हरी झंडी दिखाई थी।
इससे पहले उन्‍होंने यात्रा और पर्यटन उद्योग में हितधारकों के बीच जागरूकता लाने के लिए एक रोड शो में भी शिरकत की थी।
उन्होंने पर्यटन उद्योग में स्टार्टअप और कंपनियां के लिए निवेश के अपार अवसर होने की बात कही थी। अचानक रविवार रात उन्हें सीने में जकड़न की शिकायत हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here