Gujarat में फिर पकड़ा गया 120 किलो ड्रग्स, बोले Nawab Malik- …उड़ता गुजरात

0
1400
Nawab Malik
Nawab Malik

Gujarat में एटीएस ने भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स की कीमत लगभग 600 करोड़ रुपये की है। खबरों के अनुसार ये ड्रग्स पाकिस्तान (pakistan) से भारत भेजा गया था। एटीएस ने चार आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पूरे मामले पर नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा है कि फिर गुजरात कनेक्शन…उड़ता गुजरात।

Nawab Malik ने फडणवीस पर भी बोला था हमला

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने पीसी कर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि उनके ही इशारे पर महाराष्ट्र में उगाही की जा रही है। नवाब मलिक ने कहा था कि 8 नवंबर 2016 को देश में नोटबंदी की गई थी। देश भर में जाली नोट पकड़े जाने लगे थे लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में एक भी जाली नोट का मामला सामने नहीं आया था क्योंकि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का खेल महाराष्ट्र में चल रहा था।

उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर 2017 को राजस्व खुफिया निदेशालय ने BKC (बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स) में छापेमारी की जिसमें 14.56 करोड़ के जाली नोट पकड़े थे। इस मामले को दबाने के लिए देवेंद्र फडणवीस ने मदद की थी। जाली नोट का नेक्सेस ISI-पाकिस्तान-दाऊद वाया बांग्लादेश देश में फैलाया जाता है।

JNU में फिर भिड़े ABVP और AISA समर्थक छात्र, कई छात्र घायल

Delhi-NCR Air Pollution को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हुई अहम सुनवाई, 10 पॉइंट्स में जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here