आप के पूर्वांचल मोर्चा के ज्वॉइंट सेकेट्री के एक युवक को डंडों से बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। घटना के समय पुलिस के कई जवान वहां मौजूद थे फिर भी वह मूकदर्शक बनकर तमाशबीन बनी रही। आप नेता का बाहुबल इतना था कि उन्होंने पुलिस के सामने पुलिस के ही डंडे से युवक को पीटा। जिस युवक की पिटाई हुई है उसपर छेड़छाड़ का आरोप है। युवक ने आप नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

लाठी डंडो से बेहरमी से पिटाई की ये वीडियो बाहरी दिल्ली के किराड़ी इलाके का है। घटना 14 नवम्बर की है। युवक को आप नेता और स्थानीय लोगों द्वारा पीटा गया। पीटने वालों का गुस्सा इतना था कि युवक को अर्धनग्न करके पीटा गया। इस दौरान स्थानीय लोग तमाशबीन बनकर नजारा देखते रहे। युवक ने बचाव के लिए गुहार लगाई, गिड़गिड़ाया, रहम की भीख मांगी, लेकिन आप नेता पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उन्होंने इंसानियत की हदें पार कर विकास को सरेआम पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिस युवक की पिटाई हुई है उस पर और उसके भाई पर कई अपराधिक मामले दर्ज है। विकास के भाई पर 2 साल पहले गैंग रेप का मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

परिवार का आरोप है कि उसी मुकदमे के समझौते की बात करने के लिए विकास की मां इलाके के विधायक प्रतिनिधि सौरव झा (आप नेता) के पास गई थीं। विकास की मां की माने तो आप नेता ने इस मामले को रफा-दफा करने के लिए पच्चीस लाख रूपये की मांग की, लेकिन इतने पैसे देने से जब उन्होंने इनकार कर दिया तो नेता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने मौका पाकर विकास की बेरहमी से पिटाई कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here